Create

WWE के फेमस सुपरस्टार ने विंस मैकमैहन के साथ काम करने को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ ऑस्टिन थ्योरी
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ ऑस्टिन थ्योरी
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने हाल ही में रॉ (Raw) में अपने अब तक के सफर के बारे में बातचीत की है। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) पीपीवी के बाद से थ्योरी को कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ दिखाया जा रहा है। थ्योरी को लगता है कि इस स्टोरीलाइन की बदौलत ही उन्होंने मैकमैहन के उस सोने के अंडे को चुरा लिया है जिसे नेटफ्लिक्स पर आई द रॉक (The Rock) की मूवी रेड नोटिस में देखा गया था।

थ्योरी ने कहा, मेरे ख्याल से ये विचार इसलिए आया क्योंकि मैंने मिलियन डॉलर का अंडा चुरा लिया। विंस मुझे जो शिक्षा दे रहे हैं वो शायद इस तरह से मुझे नहीं देते यदि मैंने यह नहीं किया होता। मेरे हिसाब सबकुछ एक कारण से होता है। मैं किसी को हंड्रेड मिलियन डॉलर का अंडा या फिर एक एक भी मिलियन डॉलर का अंडा चुराने की सलाह नहीं दूंगा, लेकिन मेरे लिए यह काफी काम आया।

अंडा चुराने के बाद से थ्योरी और मैकमैहन को WWE में कई बैकस्टेज सेगमेंट में दिखाया जा चुका है। थ्योरी ने बताया कि उन्हें इन सेगमेंट्स से काफी ज्ञान मिल रहा है और उन्हें एहसास हो रहा है कि सुपरस्टार को हमेशा तैयार रहना चाहिए।

WWE रिंग में लगातार परफॉर्म कर रहे हैं ऑस्टिन थ्योरी

मैकमैहन के साथ अपने सेगमेंट के अलावा थ्योरी लगातार रिंग में परफॉर्म कर रहे हैं। 22 नवंबर को हुए WWE Raw एपिसोड में उन्होंने WWE चैंपियनशिप के लिए बिग ई को चैलेंज किया था, लेकिन हार गए थे। फिलहाल वह फिन बैलर के साथ फ्यूड में हैं।

06 दिसंबर के थ्योरी एपिसोड में थिएरी ने बैलर पर अटैक किया था और फिर उन्होंने बैलर का ध्यान भटकाते हुए उन्हें और डेमियन प्रीस्ट को टैग टीम मैच हरा दिया था। Raw में पिछले हफ्ते ही थ्योरी पिनफॉल के जरिए बैलर को हराने के बेहद करीब पहुंच गए थे, लेकिन अंत में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

अब अगले हफ्ते होने वाले Raw के एपिसोड में ऑस्टिन थ्योरी को फिन बैलर के खिलाफ रीमैच मिला है। इस मैच में अगर वो हार जाते हैं, तो निश्चित ही उन्हें विंस मैकमैहन के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...