26 साल के खतरनाक WWE रेसलर ने Roman Reigns को ललकारा, SmackDown में कुछ हफ्ते पहले किया था धमाकेदार डेब्यू

 WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Bron Breakker & Roman Reigns: WWE में इस समय ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) उभरते हुए यंग सुपरस्टार के रूप में काम कर रहे हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) में भी अपने काम से उन्होंंने अभी तक सभी को प्रभावित किया। कुछ समय पहले उन्होंने बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) के साथ मिलकर NXT चैंपियनशिप हासिल की थी। हाल ही में उन्होंने ब्लू ब्रांड के एपिसोड में डेब्यू किया था। अब उनकी नज़र रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऊपर है।

WWE The Bump के हालिया एपिसोड में 26 साल के ब्रेकर ने ब्लू ब्रांड में काम करने को लेकर कुछ बातें सामने रखीं। बात ही बात में उन्होंने रोमन रेंस का नाम भी लिया और उन्हें ललकारा। ब्रॉन ने कहा,

मुझे उनके बिजनेस करने का तरीका पसंद है। सच कहूं तो निक एल्डिस बहुत ही शानदार मैनेजर हैं। क्या आप जानते हैं कि इंडस्ट्री का टॉप यहीं है? रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। ये कुछ ऐसा है, जिसका हिस्सा बनने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। अब मैं नाम कमाने और लिगेसी को आगे बढ़ाने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं बहुत ही उत्साहित हूं।

youtube-cover

ब्रॉन ब्रेकर ने बातों ही बातों में रोमन रेंस को टक्कर देने की बात कही है। फ्यूचर में दोनों के बीच मुकाबला हो सकता है। हाल ही में रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलेटर की एक रिपोर्ट में कहा भी गया था कि कंपनी फ्यूचर में ब्रेकर और रेंस के फ्यूड का प्लान तैयार कर रही है।

WWE WrestleMania 40 में रोमन रेंस का होगा बड़ा मैच

WrestleMania 40 में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रेंस को पिछले तीन साल से टाइटल मैच में कोई नहीं हरा पाया। बहुत जल्द उन्हें चैंपियन के रूप में 1300 दिन पूरे हो जाएंगे।

कई दिग्गजों का मानना है कि इस बार रेंस की बादशाहत को कोडी खत्म कर देंगे। कंपनी द्वारा इन दोनों के बीच होने वाले मैच को हाइप भी किया जा रहा है। वैसे WrestleMania 39 में कोडी और रोमन के बीच मुकाबला हुआ था। वहां पर कोडी जीत हासिल करने में नाकाम रहे थे। देखना होगा कि इस बार कोडी अपने करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि हासिल कर पाएंगे, या नहीं।

youtube-cover