WWE के नए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन ने किया खुलासा, बताया कब उन्हें पता चला कि वो Roman Reigns को हराकर चैंपियन बनने वाले हैं

WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Cody Rhodes: WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराकर अपनी कहानी खत्म की। अब वो कंपनी के नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं। कोडी ने रेंस के 1316 दिन के ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म किया। रोड्स ने अब खुलासा किया है कि कब उन्हें पता चला वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं।

WrestleMania XL में कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच जबरदस्त मैच हुआ था। दोनों के बीच हुए इस मुकाबले में काफी बवाल हुआ। कई बार लगा कि रेंस अपने टाइटल को रिटेन कर लेंगे लेकिन अंत में ऐसा नहीं हुआ। काफी अफरातफरी के बाद अंत में कोडी की जीत हो गई।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद पैट मैकेफी शो पर कोडी रोड्स नज़र आए। शो में उन्होंने मेन इवेंट मैच और रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म करने के बारे में बात की। अमेरिकन नाईटमेयर से पूछा गया कि उन्हें कब पता चला कि वो टाइटल जीतने वाले हैं। रोड्स ने जवाब दिया कि जब मैं लिफ्ट में चढ़ रहा था तब मुझे इसके बारे में पता चला।

WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स के खिलाफ हारने के बाद रोमन रेंस का फ्यूचर क्या होगा?

रोमन रेंस ने लगभग चार तक चैंपियन के रूप में जबरदस्त काम किया। कई रिकॉर्ड उन्होंने अपने नाम किए। कई दिग्गजों को उन्होंने धूल चटाई। फैंस ने भी हमेशा उन्हें सपोर्ट किया। पॉल हेमन की वजह से उन्हें बड़ी सफलता मिली। कोडी रोड्स ने उन्हें चैंपियन की गद्दी से उतारकर अपने करियर में बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल की।

WrestleMania XL के बाद ट्रिपल एच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रेंस के फ्यूचर को लेकर अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा था कि रेंस बहुत जल्द एक धमाकेदार स्टोरी की शुरूआत करेंगे। द गेम ने कहा कि रोमन की अगली स्टोरी देखकर सभी चौंक जाएंंगे। अब देखना होगा कि WWE टीवी पर रोमन कब नज़र आएंगे और किसके साथ उनकी राइवलरी शुरू होगी। अभी तक इसके बारे में कोई कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ट्राइबल चीफ कुछ महीने के लिए ब्रेक पर जाएंगे।