WWE के बड़े इवेंट में मौजूदा चैंपियन के सामने अचानक गिरा 40 साल का रेसलर, वीडियो देख आपको भी होगी हैरानी

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Rhea Ripley: WWE के लाइव इवेंट में एक मजेदार घटना इस बार हुई। एक WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के ठीक सामने गिर गया।

ओटावा में WWE लाइव इवेंट में कोडी रोड्स ने एक सिंगल्स मैच में डेमियन प्रीस्ट से मुकाबला किया। जब सब कुछ कहा और किया गया तो रोड्स Money In The Bank होल्डर पर विजयी रहे।

मैच के बाद रिया रिप्ली ने प्रीस्ट को कुछ मदद की पेशकश की क्योंकि ऐसा नहीं लग रहा था कि वह अकेले बैकस्टेज के पीछे जा सकते हैं। आत्मविश्वास से भरे प्रीस्ट ने रिप्ली की मदद से इनकार कर दिया और कुछ ही सेकेंड बाद फर्श पर गिर पड़े। रिप्ली ने उन्हें खींच लिया और फिर बैकस्टेज जाने में उनकी मदद की। इस खास वीडियो को देखकर आपको भी हैरानी होगी।

डेमियन प्रीस्ट का खास वीडियो
डेमियन प्रीस्ट का खास वीडियो

WWE का जजमेंट डे के लिए अगला प्लान क्या होगा?

ऐसा लगता है कि जजमेंट डे के सदस्य के रूप में प्रीस्ट के दिन गिने-चुने रह गए हैं। WOR के डेव मैल्टज़र की एक रिपोर्ट के अनुसार डेमियन प्रीस्ट बहुत जल्द जजमेंट डे से बाहर हो सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर नई स्टोरीलाइन सामने आ सकती है। वैसे भी पिछले कुछ समय से फिन बैलर और उनके बीच बहुत गड़बड़ चल रही है।

डेमियन प्रीस्ट पिछले साल द जजमेंट डे में शामिल हुए थे और अब एक साल से अधिक समय से इस फैक्शन का खास अंग हैं। जजमेंट डे ने बहुत जल्द WWE रोस्टर में अपना बड़ा नाम बना लिया। WWE Raw में इस फैक्शन का जलवा देखने को मिल रहा है। प्रीस्ट के अलावा बैलर, डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली अच्छा काम कर रहे हैं। डॉमिनिक और रिप्ली की जोड़ी को भी सभी पंसद कर रहे हैं।

खैर अब देखना होगा कि जजमेंट डे ग्रुप में आगे क्या कुछ नया देखने को मिलेगा। प्रीस्ट के लिए कंपनी ने आगे क्या प्लान बनाया होगा ये भी देखने वाली बात होगी। कंपनी ने कुछ ना कुछ अच्छा प्लान जरूर बनाया होगा। आने वाले कुछ हफ्ते अब फैंस के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहेंगे। कंपनी द्वारा फैंस को बड़े सरप्राइज दिए जा सकते हैं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment