'मैं बहुत घबराया हुआ था'- WWE दिग्गज Edge के खिलाफ मेन रोस्टर में डेब्यू मैच लड़ने वाले उभरते Superstar का बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Edge: एक उभरते हुए WWE सुपरस्टार ने हाल ही में बताया कि कैसे उन्होंने हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) के खिलाफ रिंग में डेब्यू के लिए खुद को उत्साहित किया।

मेन रोस्टर में बुलाए जाने से पहले ग्रेसन वॉलर NXT में सबसे लगातार प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं। अपने मेन रोस्टर कॉल-अप के बाद से वॉलर को मुख्य रूप से उनके टॉक शो ग्रेसन वॉलर इफेक्ट के लिए उपयोग किया गया है।

कुछ हफ्ते पहले आखिरकार उन्होंने ऐज के खिलाफ रिंग में डेब्यू मैच लड़ा। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और मैच हारने के बावजूद ऐज का सम्मान अर्जित किया। उन्होंने दिग्गज को अच्छी टक्कर दी। ऐज ने भी उनकी सराहना की और यह उनके लिए बहुत बड़ी बात थी।

MMA ऑवर पर बोलते हुए ग्रेसन वॉलर ने कहा कि मैडिसन स्क्वायर गार्डन में रेगी मिलर, कॉनर मैक्ग्रेगर और एडी अल्वारेज़ को प्रदर्शन करते देखकर वो अपने मैच के लिए उत्साहित हुए।

मैं ऑस्ट्रेलिया से हूं लेकिन मैं आयोजन स्थल को अपने आप में समझता हूं। मुझे एक दिन पहले पता चला कि मेरा और ऐज का मैच होगा। चोट से उबरने के बाद यह मेरा पहला मैच था, इसलिए मैं वास्तव में तनाव में था। मैं अपने होटल के कमरे में बैठा और एमएसजी में रेगी मिलर को देखा हाइलाइट्स में, इसने मुझे उत्साहित कर दिया। क्या यह 8.9 सेकेंड्स में 9 अंक थे या कुछ और? मैं वह देख रहा था। मैंने कॉनर मैक्ग्रेगर, एडी अल्वारेज़ और उस स्थान की सारी पृष्ठभूमि भी देखी। इसने मुझे पूरी तरह से तैयार कर दिया। मेरे पास 24 घंटे थे, और मैं बहुत घबराया हुआ था, लेकिन एक बार जब मैंने उन लोगों को देखना शुरू किया जिन्होंने उस स्थान पर प्रदर्शन किया और उम्मीदों पर खरा उतरे, तो मुझे लगा कि मैं जाने के लिए 100 प्रतिशत तैयार हूं।

youtube-cover

क्या WWE SummerSlam 2023 में ग्रेसन वॉलर को मिलेगा बड़ा मौका?

अगले महीने WWE SummerSlam 2023 का आयोजन भी होगा। कुछ रिपोर्ट्स में खबर सामने आई है कि ग्रेसन वॉलर भी वहां पर किसी बड़े सैगमेंट में नज़र आ सकते हैं। अंडरटेकर या द रॉक के आने की उम्मीदें जताई जा रही हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर मजा आएगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now