Create

"सभी मेरी Roman Reigns और The Usos के साथ दुश्मनी के बारे में जानते हैं" - WWE स्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन

पिछले कुछ महीनों के दौरान कायला ब्रैक्सटन (Kayla Braxton) की WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) के साथ समस्या रही है। कायला और पॉल हेमन कई बार स्मैकडाउन (SmackDown) में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इस दौरान कायला ने पॉल हेमन से कई महत्वपूर्ण बातें जानने की कोशिश की थी। WWE The Bump पर बात करते हुए कायला ब्रैक्सटन ने समरस्लैम (Summerslam) में होने जा रहे ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) vs रोमन रेंस (Roman Reigns) मैच के बारे में बात की।

youtube-cover

लेसी इवांस से बात करते हुए कायला ब्रैक्सटन ने कहा कि वो यह जानना चाहती हैं कि ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद पॉल हेमन परिस्थिति को किस तरह हैंडल करने वाले हैं। कायला ब्रैक्सटन ने कहा कि वो रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के लास्ट स्टैंडिंग मैच को लेकर काफी उत्साहित लग रही हैं। कायला ने यह भी कहा कि उनकी रोमन रेंस, पॉल हेमन और द उसोज के साथ दुश्मनी रही है और सभी इसके बारे में जानते हैं।

रोमन रेंस ने हाल ही में WWE SmackDown में अपना पहला टाइटल डिफेंस किया

Still thinking about this instant classic on #SmackDown @WWERomanReigns @SuperKingofBros @HeymanHustle https://t.co/Rp1VEajfVy

रोमन रेंस WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते SmackDown में रिडल के खिलाफ मैच में पहली बार अपना टाइटल डिफेंड किया। ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में हुए इस मैच में रिडल ने रोमन रेंस को टक्कर जरूर दी थी लेकिन रोमन इस मैच में रिडल को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे।

बता दें, रोमन रेंस और द उसोज ने SmackDown के एक एपिसोड के दौरान रिडल के पार्टनर रैंडी ऑर्टन पर बुरी तरह हमला करते हुए उन्हें चोटिल कर दिया था और रिडल अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए इस चीज़ का बदला लेना चाहते थे। हालांकि, रिडल इस चीज़ का बदला नहीं ले पाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment