Brock Lesnar से 7 सेकंड्स में हारकर WWE टाइटल गंवाने वाला रेसलर जल्द करेगा धमाकेदार वापसी, रिपोर्ट में फैंस के लिए आई अच्छी खबर

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Kofi Kingston: नई रिपोर्ट के अनुसार WWE स्टार और न्यू डे के सदस्य कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) इन-रिंग एक्शन में वापसी करने की कगार पर हैं।

कोफी को आखिरी बार SmackDown के 3 मार्च के एपिसोड के दौरान टीवी पर देखा गया था। WrestleMania 39 के बिल्डअप में ब्रॉल के दौरान जब ड्रू मैकइंटायर उनके ऊपर लैंड हुए तो उन्हें टखने में चोट लग गई था। इस साल WWE ड्राफ्ट के दौरान उन्हें न्यू डे टीम के सदस्य ज़ेवियर वुड्स के साथ Raw में ड्राफ्ट किया गया था।

फाइटफुल ने अब कोफी किंग्सटन को लेकर एक अपडेट दिया है। रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही रिंग में वो वापसी करेंगे। यह रिपोर्ट Battleground Podcast के बाद आई है, जहां कोफी पिछले महीने अपनी चोट और ठीक होने की राह के बारे में बात करने के लिए आए थे। पूर्व WWE चैंपियन ने कहा था कि उनकी रिकवरी वास्तव में तय समय से पहले हुई। कोफी ने यह भी कहा कि वो बहुत जल्द रिंग में वापसी कर अपने फैंस को सरप्राइज देंगे।

कोफी किंग्सटन लंबे समय से WWE में काम कर रहे हैं। टैग टीम डिवीजन में उन्होंने हमेशा अपना जलवा दिखाया। हालांकि सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में उन्हें साल 2019 में सफलता मिली थी। WrestleMania 35 में उन्होंने डेनियल ब्रायन को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। उनका टाइटल रन भी अच्छा चला था, हालांकि इसका अंत अच्छा नहीं रहा था। Smackdown के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने उन्हें 7 सेकंड्स में हराकर टाइटल अपने नाम कर लिया था।

WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन ने दिया था बड़ा बयान

कुछ समय पहले कोफी किंग्सटन ने Out of Character को इंटरव्यू दिया था। वहां पर उन्होंने लैसनर के साथ हुए मैच को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था,

"ब्रॉक लैसनर ने F5 हिट किया और मैच खत्म! बहुत से लोगों ने इस मैच के ऐसे खत्म होने की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन क्या आपको पता है कि मुझे एक घंटे रेसलिंग ना करने के बाद भी पैसे दिए थे। यह अभी तक मेरे द्वारा सबसे कम समय में कमाए गए सबसे ज्यादा पैसे हैं, पिछले साल के Royal Rumble को छोड़कर!

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now