40 साल की उम्र में फेमस WWE Superstar ने दिखाए अपने तगड़े एब्स, इंस्टाग्राम पर जिम की तस्वीर पोस्ट कर दिए बड़े संकेत

Pankaj
WWE सुपरस्टार की खास तस्वीर आई सामने
WWE सुपरस्टार की खास तस्वीर आई सामने

Maryse: WWE सुपरस्टार मरीस (Maryse) ने अपनी शानदार फिजिक इस बार फैंस को दिखाई। जिम की एक खास तस्वीर उन्होंने पोस्ट की।

मरीस को एक्टिव रूप से रेसलिंग ना करते हुए काफी समय हो गया है। उन्होंने आखिरी बार पिछले साल Royal Rumble इवेंट में मिक्स्ड टैग टीम मैच में रेसलिंग की थी। शुरूआत में मरीस ने सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में अच्छा नाम बनाया लेकिन अब वह ज्यादातर अपने पति द मिज़ के साथ दिखाई देती हैं।

youtube-cover

मरीस की नई इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर लग रहा है कि वो अक्सर जिम जाती रहती हैं। मरीस ने एक सेल्फी साझा की जिसमें वह अपने एब्स दिखाती हुई देखी जा सकती हैं। उनकी फिजिक भी तगड़ी दिख रही है।

मरीस की नई इंस्टाग्राम स्टोरी
मरीस की नई इंस्टाग्राम स्टोरी

WWE Royal Rumble 2022 में मरीस ने लड़ा था मैच

WWE Royal Rumble 2022 में मरीस और द मिज़ एक मिक्स्ड टैग टीम मैच बैथ फीनिक्स और ऐज से हार गए। मरीस ने बाद में यूएसए इनसाइडर से बात की और अपने पति के साथ मिलकर काम करने पर अपने ईमानदार विचार प्रकट किए। उन्होंने कहा,

मेरा मतलब है WWE में एक कैरेक्टर होना और रिंग में होना बहुत अलग है। मुझे एक कैरेक्टर बनना पसंद है। मुझे कहानी और कहानी सुनाना बहुत पसंद है। लेकिन साथ ही किसी प्वाइंट पर, आप पूरी कहानी में शामिल हो जाते हैं, जो आपके लिए एक बड़े दिन की ओर ले जाता है। और आमतौर पर आप रेसलिंग करते हैं। और मैंने कहा, देखो, अब मेरे दो बच्चे हैं। मुझे नहीं पता कि मैं ऐसा दोबारा कर पाऊंगी या नहीं मैं आहत नहीं होना चाहती।
मैंने माइक से कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं अपने जीवन की सभी प्राथमिकताओं, मेरे बच्चों, मेरे परिवार, आदि के लिए इसे दोबारा कर सकती हूं,'नहीं रेसलिंग नहीं।' फिर मैं अंदर गई और तुरंत उन्होंने मुझे एक कमरे में खींच लिया और कहा, 'अरे, तो यह विचार है। हम यही करना चाहते हैं। Royal Rumble से पहले, आप क्या सोचते हैं?''

शायद मरीस आने वाले समय में WWE रिंग में नज़र आ सकती हैं। द मिज़ के साथ एंट्री कर बड़ा मैच वो लड़ सकती हैं। ऐसा हुआ तो फिर फैंस को मजा आएगा।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now