Create

फेमस WWE स्टार ने Hell in a Cell मैच में Cody Rhodes के परफॉर्मेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया, बांधे तारीफों के पुल  

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स इस वक्त चोटिल हो चुके हैं
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स इस वक्त चोटिल हो चुके हैं

WWE कमेंटेटर पैट मैकेफी (Pat McAfee) ने हाल ही में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के इस साल हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) इवेंट में किये गए परफॉर्मेंस को लेकर अपनी राय दी है। बता दें, कोडी रोड्स WrestleMania 38 और WrestleMania Backlash में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को हराने में कामयाब रहे थे और हाल ही में संपन्न हुए इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हैल इन ए सैल मैच देखने को मिला था।

BREAKING: @CodyRhodes suffered a partially torn right pectoral tendon during a brawl with @WWERollins this past Monday on #WWERaw. While weight training in preparation, the tendon tore completely off the bone.However, Rhodes has vowed to still step inside #HIAC tonight. https://t.co/gpl2S8ilPI

इस मैच से कुछ दिनों पहले ही कोडी रोड्स को राईट पेक्टोरल मसल्स में इंजरी आ गई और उनकी इंजरी काफी गंभीर थी। हालांकि, इसके बावजूद भी कोडी रोड्स ने मैच लड़ने का फैसला किया था और कोडी इस मैच में भी सैथ रॉलिंस को हराने में कामयाब रहे थे। पैट मैकेफी शो पर इस मैच के बारे में बात करते हुए पैट ने कोडी रोड्स के चोटिल होने के बावजूद रिंग में उतरने के लिए उनकी जमकर तारीफ की और कहा-

" कोडी रोड्स वहां गए और कई लोगों को लगा कि कोडी ने खुद को चोटिल दिखाने के लिए मेकअप कर रखा है, ऐसा तब होता है जब आपके शरीर के अंदर के मसल्स को काफी चोट पहुंचती है। ऐसा लगा कि वो काफी दर्द में थे लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। एक बेहतरीन हैल इन ए सैल मैच देखने को मिला और कोडी के चोटिल होने के बावजूद भी मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था।"

सैथ रॉलिंस अभी भी WWE में कोडी रोड्स के दुश्मन बने हुए हैं

.@WWERollins just couldn't help himself... #WWERaw https://t.co/GKEOPXZ3pF

भले ही WWE में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के बीच तीन मैच देखने को मिल चुके हो लेकिन अभी भी सैथ रॉलिंस WWE में कोडी रोड्स के साथ दुश्मनी खत्म करने के मूड में नहीं हैं। इस हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स के साथ दुश्मनी खत्म करने का नाटक किया था लेकिन इसी शो के दौरान सैथ ने कोडी पर खतरनाक हमला करते हुए उनके साथ दुश्मनी जारी रखने के संकेत दिए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment