'अपने ट्राइबल चीफ को एक्नॉलेज करो' - WWE में Roman Reigns के साथी ने फेमस फुटबॉल खिलाड़ी के सामने रखी अनोखी मांग

paul heyman roman reigns
पॉल हेमन ने फेमस फुटबॉल खिलाड़ी के सामने रखी अनोखी मांग

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) की लोकप्रियता केवल प्रो रेसलिंग तक सीमित नहीं है बल्कि वो पूरी दुनिया में फेमस बन चुके हैं। आपको याद दिला दें कि इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ी काइल वॉकर (Kyle Walker) ने हाल ही में रियल मैड्रिड (Real Madrid) के खिलाफ मैच के लिए मैंचेस्टर सिटी (Manchester City) के प्लेइंग इलेवन में वापसी की। अब पॉल हेमन (Paul Heyman) ने वॉकर के लिए सोशल मीडिया पर एक संदेश भेजा है।

हेमन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसमें वॉकर की वो तस्वीर है जिसमें वो द ब्लडलाइन जैसा निशान बनाते दिखाई दे रहे हैं। इसलिए हेमन ने फेमस फुटबॉल खिलाड़ी से मांग की है कि वो अपने ट्राइबल चीफ को एक्नॉलेज करें।

आपको याद दिला दें कि वॉकर ने 2017 में मैंचेस्टर सिटी के साथ डील साइन की थी और वो अपनी टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। रियल मैड्रिड के खिलाफ मैच में उनके प्रदर्शन की खूब तारीफ की जा रही है।

WWE दिग्गज Vince Russo ने बताया कि Roman Reigns और Paul Heyman अलग ब्रांड में जा सकते थे

WWE Draft 2023 में द ब्लडलाइन के सभी मेंबर्स को SmackDown में ड्राफ्ट किया गया था। मगर अब विंस रूसो ने बताया है कि कंपनी ड्राफ्ट में पॉल हेमन और Roman Reigns का उपयोग किस तरीके से कर सकती थी।

Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw पॉडकास्ट पर रूसो ने बताया कि WWE किस तरह से ड्राफ्ट को दिलचस्प बना सकती थी। उन्होंने कहा:

"आप रेटिंग्स को बढ़ाना चाहते हैं, तो क्यों ना पॉल हेमन का नाम भी ड्राफ्ट में शामिल किया जाता। क्या पता उन्हें अलग शोज़ में रखा जाता। मैं समझ नहीं पा रहा हूं। क्या मैं ऐसी बात कर रहा हूं जो किसी की समझ से परे हो? ड्राफ्ट में बेहद आसानी से उन्हें अलग किया जा सकता था। वो खुद अपने लिए बनाई गई सीमाओं की वजह से ऐसा नहीं कर पा रहे। इसलिए उन्होंने इस प्रक्रिया को बहुत जटिल बना दिया है।"

अब Roman Reigns इस हफ्ते SmackDown में अपीयरेंस देंगे। वो कई हफ्तों के बाद टीवी पर नज़र आएंगे और देखना दिलचस्प होगा कि ब्लू ब्रांड के एपिसोड में उनके अगले मैच से संबंधित कोई संकेत दिए जाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।