Create

WWE के फेमस Superstar ने 9 महीने बाद रिंग में धमाकेदार वापसी के दिए संकेत, Triple H की सत्ता में होगा रिटर्न?

WWE सुपरस्टार की वापसी रिंग में कब होगी?
WWE सुपरस्टार की वापसी रिंग में कब होगी?

T-Bar: WWE की पूरी जिम्मेदारी अब ट्रिपल एच (Triple H) पास हैं। कई पुराने सुपरस्टार्स की वापसी अब पक्की लग रही है। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कैरियन क्रॉस की वापसी इस हफ्ते हो गई। WWE सुपरस्टार टी-बार (T-Bar) कुछ समय से टीवी पर नजर नहीं आए लेकिन अब उनकी वापसी नए गिमिक के साथ हो सकती है। ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उन्होंने खुद इस बात के संकेत दे दिए है। उनकी वापसी के लिए फैंस भी बहुत उत्साहित होंगे।

WWE सुपरस्टार टी-बार ने ट्विटर के जरिए दिए बड़े संकेत

टी-बार ने मेन रोस्टर में अपना डेब्यू हील फैक्शन के साथ किया था। पिछले साल नवंबर में वो अंतिम बार टीवी पर नजर आए थे। उन्होंने डेमियन प्रीस्ट को यूएस चैंपियनशिप के लिए रॉ में चैलेंज किया था। WWE मेन इवेंट में ही इसके बाद वो कम्पीट करते हुए नजर आए। ट्वीटर पर टी-बार ने अपने गिमिक में बदलाव के संकेत दिए।

I sense something, a presence I’ve not felt since…

आपको शायद इस लाइन का मतलब समझ नहीं आ रहा होगा लेकिन हम आपको इसके बारे में बताते हैं। दरअसल टी-बार ने डार्थ वेडर की ये लाइन लिखी है। उन्होंने Star Wars: Episode IV - A New Hope में ये लाइन कही थी। टी-बार ने इसके जरिए कह दिया है कि नई उम्मीद के साथ अब रिंग में वापसी कर सकते हैं।

टी-बार ने NXT में ट्रिपल एच के अंडर में बहुत काम किया। उनके अच्छे काम की वजह से ही उन्हें मेन रोस्टर में भी लाया गया था। हालांकि पिछले कुछ समय से लगा कि क्रिएटिव टीम के पास उनके लिए कोई प्लान नहीं है। मेन रोस्टर में टी-बार की कुछ खास बुकिंग भी नहीं हुई। जिसकी वजह से लंबे समय से वो बाहर चल रहे हैं। अब ट्रिपल एच उनकी वापसी करा सकते हैं। ट्रिपल एच ने उनके साथ काम किया है तो उन्हें टी-बार की क्षमता पता होगी। आगे आने वाले समय में टी-बार फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं। फैंस भी रिंग में उनके देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment