WWE WrestleMania XL के बाद Roman Reigns के फ्यूचर को लेकर अपडेट आया सामने, नहीं दिखेगा रिंग में ट्राइबल चीफ का जलवा?

WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Roman Reigns: WWE WrestleMania XL के आयोजन में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns) भी इस मेगा इवेंट के लिए तैयार हो गए हैं। नाईट 1 में वो द रॉक (The Rock) के साथ मिलकर टैग टीम मैच लड़ेंगे। वहीं नाईट 2 में वो अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। खैर मेनिया के बाद रेंस के प्लान को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आ गया है।

नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस का मुकाबला कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ होगा। इस मुकाबले में बड़ी शर्त भी होगी। अगर कोडी और रॉलिंस जीत गए तो नाईट 2 में होने वाले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्लडलाइन की दखलअंदाजी नहीं होगी। अगर दोनों हार गए तो फिर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी।

Wrestling Observer Newsletter की नई रिपोर्ट में डेव मैल्टज़र ने कहा है कि WrestleMania XL के बाद रोमन रेंस ब्रेक पर जा सकते हैं, भले ही उनके मैचों का रिजल्ट कुछ भी हो। मैल्टज़र के अनुसार,

मुझे नहीं लगता कि रोमन रेंस हार के साथ रिटायरमेंट लेंगे। इस बात पर किसी को भी भरोसा नहीं होगा। रेंस के शेड्यूल को देखकर लगता है कि वो कुछ दिन के लिए ब्रेक पर जाएंगे। उनके लिमिटेड शेड्यूल को देखते हुए, कोई भी उनसे दोबारा शो में आने की उम्मीद नहीं कर सकता, जब तक कि Crown Jewel और SummerSlam शो नहीं हो जाता।

क्या WWE WrestleMania XL में अपने टाइटल को रिटेन कर पाएंगे रोमन रेंस?

रिपोर्ट को देखते हुए लग रहा है कि WrestleMania XL के बाद कुछ समय तक रिंग में रोमन रेंस का जलवा देखने को नहीं मिलेगा। रेंस को चैंपियन के रूप में 1300 दिन से ज्यादा हो गए हैं। पिछले तीन साल से कंपनी में उनकी बादशाहत चल रही है। कुछ बड़े दिग्गजों को भी वो हरा चुके हैं। WWE WrestleMania XL में ऐसा लग रहा है कि उनका टाइटल रन खत्म हो जाएगा। कोडी रोड्स को इस समय फैंस का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। मौजूदा मोमेंटम को देखते हुए लग रहा है कि वो रेंस को हरा देंगे। अगर ऐसा हुआ तो फिर ये उनके करियर की बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।