Create
Notifications

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने रोमन रेंस को बोली थी बड़ी बात, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को रिंग में छूने से किया था मना

WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा
WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2019 में विंस मैकमैहन ने रिक फ्लेयर (Ric Flair) को रिंग में टच ना करने के लिए रोमन रेंस को कहा था। इस पीपीवी में जो हुआ था उसकी पूरी प्लानिंग विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने की थी। Oral Sessions पॉडकास्ट में बात करते हुए 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर ने ये बात बताई।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी बात सामने आई

रिक फ्लेयर ने कहा कि जब विंस मैकमैहन ने उन्हें Crown Jewel का हिस्सा होने की बात कही तब वो कोई भी रिस्क लेने के लिए तैयार थे। फ्लेयर ने ये भी कहा कि विंस मैकमैहन उन्हें रिस्क नहीं लेने देना चाहते थे लेकिन वो रिंग में पूरी तरह तैयार थे।

जब विंस ने मुझे कॉल कर के सऊदी अरब जाने के लिए कहा तब मेरे दिमाग में रेसलिंग की बात आई थी। डॉक्टर्स ने भी मुझे कहा था कि रिंग में आप कुछ भी कर सकते हैं। हालांकि कुछ चीजों के बारे में बताया था जो मुझे नहीं करनी थी। इस बात से थोड़ा मुझे डर भी लगा था। रोमन से मेरी बात इस बारे में हुई थी और मैंने उन्हें सब बता दिया था। यहां विंस ने बड़ा कदम उठाया। विंस ने रोमन रेंस को मुझे टच ना करने के लिए कहा था। मैं इस चीज को समझ रहा था लेकिन मुझे समझ नहीं आया की आगे कैसे काम होगा।

Crown Jewel 2019 में टीम फ्लेयर VS टीम होगन के बीच मैच हुआ था। होगन की टीम से रोमन रेंस लीड कर रहे थे। ये 5-ऑन-5 मैच इस पीपीवी में शानदार रहा था। WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ रिक फ्लेयर के काफी अच्छे संबंध पहले से है। कुछ सालों से लगातार वो किसी ना किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे थे। हालांकि कभी वो एक्शन में नजर नहीं आए।

रिक फ्लेयर अब WWE के साथ काम करते हुए नजर नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें रिलीज कर दिया गया है। रिक फ्लेयर ने खुद अपने रिलीज की मांग WWE से की थी। 72 साल की उम्र में भी रिक फ्लेयर अभी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। जल्द ही वो किसी अन्य कंपनी में फैंस को नजर आएंगे।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now