Create
Notifications

WWE Raw में बॉबी लैश्ले के खिलाफ करारी हार के बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते केविन ओवेंस (Kevin Owens) को बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद भी पूर्व यूूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने बॉबी लैश्ले की सराहना की। बॉबी लैश्ले ने रेड ब्रांड में सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बिग ई को हराया था। इसके बाद लैश्ले ने ट्विटर पर ये बात बताई और चेतावनी दी। लैश्ले ने यहां पर केविन ओवेंस को पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन कहा। केविन ओवेंस ने ये ट्वीट देखा और लैश्ले को जवाब दिया।

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने बॉबी लैश्ले को लेकर दिया बड़ा बयान

बॉबी लैश्ले को केविन ओवेंस ने थैंक्स कहा। बॉबी लैश्ले ने सभी को याद दिला दिया कि केविन ओवेंस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं। खुद ये बात केविन ओवेंस ने भी मान ली। केविन ओवेंस ने कहा कि WWE के लोग इस बात को भुल चुके थे। केविन ओवेंस ने अंत में बॉबी लैश्ले को गुड लक भी कहा।

Bobby, thank you for remembering that I’m a former Universal Champion. Whoever does the little write-ups for the stats on tv during our entrance on Raw never remembers. They know I speak French fluently though…Anyway, so happy to have you in this match, buddy! Good luck! 😊 twitter.com/fightbobby/sta…

Day 1 पीपीवी में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को फैटल 4वे मैच में सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पहले इस मैच का ऐलान बिग ई और सैथ रॉलिंस के बीच किया गया था। कुछ हफ्ते पहले केविन ओवेंस भी इस मैच में शामिल हो गए। पिछले हफ्ते ही बॉबी लैश्ले ने आकर तीनों सुपरस्टार्स के ऊपर अटैक कर दिया था। अब इस हफ्ते WWE चैंपियनशिप मैच में बॉबी लैश्ले को भी शामिल कर दिया गया है।

बॉबी लैश्ले एक बार फिर टाइटल पिक्चर में आ गए है। सितंबर में बॉबी लैश्ले को हराकर बिग ई ने WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। बॉबी लैश्ले का टाइटल रन बहुत ही शानदार रहा था। अपने प्रतिद्वंदियों का बुरा हाल बॉबी लैश्ले ने किया था। लैश्ले एक बार फिर WWE चैंपियन बन सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को मजा आएगा। 1 जनवरी, 2022 को Day 1 पीपीवी का आयोजन होगा। WWE चैंपियनशिप मैच पर सभी की नजरें टिकी हुई है। बिग ई ने भी कह दिया कि इस बार टाइटल डिफेंड करना मुश्किल होगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...