WWE Raw में धमाकेदार एंट्री से पहले The Rock ने भरी हुंकार, दुश्मनों की हालत होगी खराब?

WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

The Rock: WWE WrestleMania XL के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इससे पहले रॉ (Raw) का अंतिम एपिसोड भी जबरदस्त रहेगा। कंपनी ने कुछ बड़े ऐलान पहले ही कर दिए हैं। खैर WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) भी इस शो में धमाकेदार एंट्री करेंगे। उन्होंने रेड ब्रांड में आने से पहले हुंकार भर दी है।

WrestleMania XL नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस का टैग टीम मैच कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ होगा। इस मुकाबले का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। रॉक ने इस राइवलरी को शानदार बना दिया है। खासतौर पर कोडी को उन्होंने बहुत परेशान किया है। आपको बता दें इस हफ्ते होने वाले Raw के एपिसोड में रोमन रेंस भी नज़र आएंगे।

Road टू WrestleMania का क्रेडिट लेने के लिए द रॉक ने इस बार इंस्टाग्राम की मदद ली। द ग्रेट वन ने एक विग्नेट लिया जो उनके WrestleMania सीजन को कवर करता है। जिसकी शुरूआत जिंदर महल के हमले और Raw Day 1 में हेड ऑफ द टेबल को टीज करने से होती है।

फाइनल बॉस ने वो रास्ता बनाया है, जिस पर हम सब चल रहे हैं।

Raw का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही मजेदार होगा। द रॉक और रोमन रेंस आएंगे तो फिर बवाल जरूर होगा। रिपोर्ट के अनुसार सीएम पंक भी इस शो में नज़र आ सकते हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने रेड ब्रांड में आकर बड़ा ऐलान किया था। WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पंक इस मुकाबले में गेस्ट कमेंटेटर के रूप में नज़र आएंगे।

WWE Raw में पिछले हफ्ते द रॉक ने मचाया था बवाल

पिछले हफ्ते Raw का क्लोजिंग सैगमेंट बहुत ही जबरदस्त रहा था। बैकस्टेज द रॉक ने कोडी रोड्स की हालत खराब कर दी थी। पार्किंग एरिया में जो नजारा फैंस ने देखा वो शायद बहुत कम देखने को मिलता है। रॉक ने कोडी के सिर पर खूब अटैक किया। आलम ये रहा कि कोडी के सिर से खून निकल गया। द ग्रेट ने कोडी और उनकी मां को धमकी भरे संदेश भी दिए। अब देखना होगा कि क्या इस हफ्ते कोडी बदला ले पाएंगे या नहीं।

youtube-cover

Quick Links