Create
Notifications

"मैं अपनी मंगेतर के साथ टीम बनाकर WWE में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन का सामना करना चाहता हूं"

WWE Raw सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE Raw सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। कैरियन क्रॉस ने कहा कि वो अपनी मंगेतर और WWE सुपरस्टार स्कार्लेट के साथ ट्रिपल एच (Triple H) और स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) का सामना करना चाहते हैं।WWE Deutschland's इंस्टाग्राम पेज पर पूर्व NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस से फ्यूचर में स्कार्लेट के साथ टीम को लेकर सवाल पूछा गया था।

WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस ने ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन को लेकर दिया बड़ा बयान

कैरियन क्रॉस ने बहुत ही शानदार अंदाज में कहा कि वो स्कार्लेट के साथ टीम बनाकर ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन के साथ मुकाबला करना चाहते हैं। कैरियन क्रॉस ने कहा कि सही टाइम और सही वक्त पर ये मैच होना चाहिए। क्रॉस ने ये भी कहा कि फ्यूचर में ये मैच जरूर होगा। वैसे अगर ये मैच होगा तो फिर फैंस को देखने में बहुत मजा आएगा।

WWE में स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच को पावर कपल के रूप में जाना जाता है। इन दोनों ने बिजनेस ही नहीं चलाया बल्कि WWE में बहुत बड़े मैच लड़े। कई बड़े मौकों पर ये दोनों ने साथ में बहुत अच्छा काम किया। WWE में कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट ने साथ में बहुत काम किया हैं। NXT में स्कार्लेट की वजह से कैरियन क्रॉस को बहुत फायदा हुआ। शायद क्रॉस के कैरेक्टर को स्कार्लेट की वजह से बहुत फायदा मिला।

कैरियन क्रॉस ने हाल में मेन रोस्टर में एंट्री की थी। रेड ब्रांड में जबरदस्त प्रदर्शन उन्होंने किया। शुरूआती मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा लेकिन बाद में लगातार उन्होंने जीत हासिल की। स्कार्लेट अभी भी NXT का हिस्सा हैं और जल्द ही वो भी रेड ब्रांड में एंट्री कर सकती हैं।

वैसे कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट को पुश देने के लिए स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच के साथ उनका मुकाबला हो सकता है। ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन WWE में ये काम बहुत बार कर चुके हैं। रोंडा राउजी के साथ भी कुछ साल पहले ऐसा ही देखने को मिला था। फैंस एक बार फिर ये बहुत बड़ा मैच देखने के लिए तैयार होंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...