Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Starrcade रिजल्ट्स: दो पुराने दोस्तों ने टाइटल के लिए लड़ा स्टील केज मैच, रोमन रेंस ने अपने दुश्मन को दी मात

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Dec 02, 2019
Dec 02, 2019 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE स्टारकेड लाइव इवेंट का आयोजन अमेरिका के जॉर्जिया में हुआ। इस लाइव इवेंट के एक पार्ट को WWE नेटवर्क पर लाइव प्रसारित किया गया। स्टारकेड में कई सारे मुकाबले देखने को मिले।

मेन इवेंट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और उनके पूर्व साथी द फीन्ड ब्रे वायट के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच हुआ। फैंस को रुसेव और बॉबी लैश्ले के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच मिलने वाला था, लेकिन लाना ने बताया कि कोर्ट के आदेश की वजह से रुसेव इस मैच का हिस्सा नहीं हो पाएंगे और ये मैच नहीं हो पाया। शो की शुरुआत केविन ओवेंस शो में रिक फ्लेयर के आने से हुई।

WWE स्टारकेड 2019 में हुए मैचों के नतीजे और वीडियो हाइलाइट्स:

-द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और द ओसी के ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन का आमना-सामना टैग टीम मैच में हुआ। मोंटेज फोर्ड ने टॉप रोप से कार्ल एंडरसन को फ्रॉग स्पलैश मारा और मैच जीता।

-कायरी सेन और असुका ने मिलकर बैकी लिंच-शार्लेट फ्लेयर, एलेक्सा ब्लिस-निकी क्रॉस और बेली-साशा बैंक्स की टीम को टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हराया। असुका लॉक सबमिशन मूव के जरिए निकी ने टैप आउट किया।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस और जॉन सीना की तरह बनना चाहता है ये पूर्व चैंपियन

-शो के लिए बॉबी लैश्ले और रुसेव के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच की घोषणा की गई थी, लेकिन लाना ने कहा कि कोर्ट के आदेश की वजह से रुसेव यहां नहीं आ सकते और मैच नहीं लड़ पाएंगे। केविन ओवेंस ने आकर लैश्ले और लाना का मजाक बनाया और दोनों के बीच मैच हुआ। रुसेव ने आकर बॉबी लैश्ले पर अटैक किया, इस वजह से डिसक्वालीफिकेशन के जरिए बॉबी लैश्ले को जीत हासिल हुई।

Advertisement

-पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस का सामना एरिक रोवन के साथ हुआ और इस मुकाबले को सैथ ने अपने नाम किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...