Create
Notifications

ऑफ एयर होने के बाद SmackDown में क्या हुआ ?

विजय शर्मा

WWE बहुत लंबे समय से रॉ और स्मैकडाउन के खत्म होने के बाद मैच या सैगमेंट कराती है। इन्हें डार्क मैच या डार्क सैगमेंट के नाम से जाना जाता है क्योंकि इन्हें टीवी पर प्रसारित नहीं किया जाता। डार्क मैच में हमेशा से ही बेबीफेस सुपरस्टार की जीत होती है, ताकि एरीना से जाने वाले फैंस खुश होकर शो से जाएं। स्मैकडाउन खत्म होने के बाद आजकल फैंस को मिक्स्ड मैच चैलेंज का मैच और फिर 205 लाइव देखने को मिलता है। स्मैकडाउन के खत्म होने के बाद तुरंत बाद मिक्स्ड मैच चैलेंज का आयोजन होता है, जोकि कुछ हफ्तों तक जारी रहेगा। इन दोनों के खत्म होने के बाद एरीना में मौजूद फैंस को डार्क मैच देखने को मिला। फैंस को स्मैकडाउन ऑफ एयर होने के बाद शिंस्के नाकामुरा और बॉबी रूड ने टीम बनाई। दोनों बेबीफेस सुपरस्टार ने टीम बनाकर केविन ओवंस और सैमी जेन के खिलाफ जीत हासिल की। इस मैच में जीत नाकामुरा और बॉबी रूड की हुई।

youtube-cover


आपको बता दें कि रॉयल रम्बल विजेता शिंस्के नाकामुरा पिछले 2 हफ्तों स्मैकडाउन में नजर नहीं आए हैं। हालांकि इस बार के स्मैकडाउन लाइव के दौरान उनको लेकर एक वीडियो पैकेज चलाया आप नीचे वीडियो में पैकेज देख सकते हैं।

youtube-cover

शिंस्के नाकामुरा ने पिछले महीने हुए रॉयल रम्बल मैच को जीतकर रैसलमेनिया के WWE चैंपियनशिप मैच का टिकट कटाया था। उन्होंने रोमन रेंस को एलिमिनेट करके ये कारनामा किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिंस्के नाकामुरा का सामना WWE चैंपियनशिप मैच के लिए एजे स्टाइल्स के साथ होगा। हालांकि इससे पहले एजे स्टाइल्स को फास्टलेन पीपीवी में फैटल 5 वे मैच लड़ना है। फैटल 5 वे मैच में एजे स्टाइल्स की टक्कर केविन ओवंस, सैमी जेन, बैरन कॉर्बिन और डॉल्फ जिगलर के साथ होगा। माना जा रहा है कि इस मैच में एजे स्टाइल्स की ही जीत होगी।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...