COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

नाराज़ होकर WWE छोड़ने वाले पूर्व क्रूज़रवेट चैंपियन नेविल को लेकर बड़ा अपडेट

Ankit Kumar
ANALYST
39   //    26 Jul 2018, 13:06 IST

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडिया के हाल ही के एपिसोड में पूर्व WWE क्रूजवेट चैंपियन नेविल के कॉन्ट्रैक्ट और भविष्य की योजनाओं को लेकर चर्चा हुई। वर्तमान में नेविल अभी भी WWE के कॉन्ट्रैक्ट में हैं हालांकि वह कंपनी में परफॉर्म नहीं कर रहे हैं।

आपको बता दें कि नेविल जिनका असली नाम बेंजामिन सैटरली है जो कि एक ब्रिटिश प्रोफेशनल रैसलिंग परफॉर्मर हैं। नेविल 2004 से प्रोफेशनल रैसलिंग से जुड़े हैं। नेविल 2012 से WWE में परफॉर्म करते आए हैं लेकिन पिछले साल कॉन्ट्रैक्ट को लेकर हुए विवाद के कारण वह WWE में परफॉर्म नहीं कर रहे हैं।

सबसे बड़ी बात जो कि ध्यान देने वाली यह है कि अभी तक नेविल और WWE के बीच कॉन्ट्रैक्ट को चल रहा विवाद अभी तक सुलझा नहीं है। हालांकि प्रोफेशनल रैसलिंग से जुड़े हुए लोग नेविल की रिंग में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं फिर चाहे वह WWE में हो या फिर किसी और रैसलिंग कंपनी में हो।

द ऑब्जर्वर के डेव मेल्टजर ने यह सकेंत दिया है कि नेविल और WWE के बीच कॉन्ट्रैक्ट को लेकर चल रहा विवाद अभी तक चल रहा है। मेल्टजर ने यह भी कहा है कि नेविल अभी भी WWE में कॉन्ट्रैक्ट में हैं और इंग्लैंड वापस आ गए हैं। इसके अलावा मेल्टजर ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि भले ही वह कहीं रैसलिंग नहीं कर रहे हैं लेकिन वह एक शानदार रैसलर हैं।

प्रोफेशनल रैसलिंग विशेषज्ञों का मानना है कि वर्तमान में नेविल को किसी तरह की कोई एंजरी नहीं हैं ऐसे में वह WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट जारी रख रहे हैं। वहीं प्रोफेशनल रैसलिंग पंडितों के मुताबिक नेविल का WWE के साथ चल रहा कॉन्ट्रैक्ट विवाद पूरी दुनिया में सबसे दिलचस्प विवादों में से है।

पिछले कुछ महीनों में नेविल के बारे में ज्याादा जानकारी सामने नहीं आई है ऐसे में कंपनी के सबसे यंग परफॉर्मर नेविल को लेकर फैंस में दिलचस्पी बढ़ गई है। वहीं नेविल ने इस मामले में अभी तक कोई भी सार्वजनिक बयान नहीं दिया है। वह WWE के साथ चल रहे अपने विवाद को सार्वजनिक करने से बच रहे हैं।

लेखक: जॉनी पायने, अनुवादक: अंकित कुमार

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...