COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

"WWE में सुपरस्टार्स के लिए तैयार की जाने वाले स्टोरीलाइन उलझन भरी होती है"

ANALYST
2   //    10 Sep 2018, 22:00 IST

हाल ही में स्टीव ऑस्टिन शो में स्टीव ऑस्टिन ने कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने प्रो रैसलिंग की दुनिया की कई बड़ी चीजों को सभी के सामने रखा। उनके साथ सीन वाल्टमैन भी मौजूद थे। दोनों ने इस बारे में चर्चा की आखिर क्यों WWE से बेहतर NXT हैं। और मेन रोस्टर प्लान से ये किस कदर अलग है।

ऑस्टिन के अऩुसार,"मुझे भी NXT अच्छा लगता है। यहां जो चीजें होती है वो काफी अलग और मजेदार है। मेन रोस्टर में सभी लोगों को कवर किया जाता है। लेकिन NXT में चीजें काफी अलग है। ये दोनों एक ही छाता के नीचे है। WWE एक स्पोर्ट्स एंटरटनेमेंट है। लेकिन मेरे हिसाब से ये प्रो रैसलिंग है। और दूसरी तरफ मेरे हिसाब से NXT एक पुनर्जन्म जैसा है। यहां सब मॉर्डन तरीके से होता है। यहां ग्रेट लाइटिंग होती है। प्रोडक्शन वैल्यू काफी शानदार है। सबसे अच्छी बात ये है कि यहां की स्टोरीलाइन काफी समझदार और सिंपल होती है। एनाउंसर भी यहां जो होता है उसे उसी तरह बताते है। जब मैं मेन रोस्टर देखता हू्ं तो यहां कई बार स्टोरीलाइऩ उलझ जाती है। जिस कारण समझना काफी मुश्किल है। इस वजह से लगता है कि WWE से ज्यादा बेहतर NXT है।"

WWE में स्टीव ऑस्टिन का बड़ा नाम है। वो बहुत बड़ा फेस यहां के रहे है। विंस मैकमैहन के साथ उनकी स्टोरीलाइन काफी ऐतिसाहिक रही थी। आज भी जब कभी स्टीव ऑस्टिन रिंग में आते है तो फैंस का जोश बढ़ जाता है। वो बैकस्टेज भी अभी काम कभी कभार करते है। हल्क होगन, स्टीव ऑस्टिन और जॉन सीना कुछ ऐसे सुपरस्टार्स रहे है जिनका जलवा हमेशा WWE में गूंजता है। रैसलमेनिया 35 में फैंस उन्हें रिंग में देखना चाहते है। अगर ऐसा होता है तो फिर रैसलमेनिया मोमेंट वो हो जाएगा। वो इस समय भी फैंस के बीच एक्टिव रहते है।

ANALYST
Fetching more content...