Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SummerSlam 2018: 5 दिलचस्प आंकड़ें जो आपको शो से पहले जानने चाहिए

Amit Shukla
ANALYST
45   //    16 Aug 2018, 12:25 IST
2018 का समरस्लैम अब बस कुछ ही दिन दूर है, और इस वजह से इस शो में होने वाले मैच को लेकर लोगों में उत्साह है।  भले ही इसमें जॉन सीना, ट्रिपल एच और द अंडरटेकर नहीं हैं, लेकिन इस शो में लैसनर बनाम रोमन यूनिवर्सल टाइटल के लिए है तो वहीं इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए डॉल्फ ज़िगलर (ड्रू मैकइंटायर के साथ) बनाम सैथ रॉलिंस (डीन एम्ब्रोज़ के साथ) है और वहीं कार्मेला बनाम शार्लेट फ्लेयर बनाम बैकी लिंच, तथा रॉ में एलेक्सा ब्लिस बनाम रोंडा राउजी का मैच शामिल है।

इस शो में रूसेव बनाम एंड्राडे सिएन अल्मास का मुकाबला भी है तो बैरन कॉर्बिन बनाम फिन बैलर का मुकाबला भी शो का हिस्सा है। इसके अलावा शिंस्के नाकामुरा अपना टाइटल जैफ हार्डी के खिलाफ डिफेंड करेंगे, तो वहीं ब्लजन ब्रदर्स, न्यू डे के खिलाफ अपने स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करेंगे। वहीं रॉ टैग टीम टाइटल मैच में बी-टीम का मुकाबला रिवाइवल से होगा। इस शो में होने वाले WWE टाइटल मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इसमें एजे स्टाइल्स का मुकाबला समोआ जो से होगा।

इन सारे मैचों के बीच कुछ ऐसे आंकड़ें हैं जिनके बारे में आपको जानना चाहिए:

#5 पांचवी बार मेन इवेंट में होंगे लैसनर




2014 में ट्रिपल एच, 2015 में अंडरटेकर, 2016 में रैंडी ऑर्टन और पिछले साल एक फेटल-फोर-वे में लैसनर ने अपना टाइटल डिफेंड किया था जिसमें उनके विरुद्ध थे ब्रॉन स्ट्रोमैन, समोआ जो और रोमन रेंस।

2012 में अपनी वापसी के बाद लैसनर ने इस शो के मेन इवेंट में फाइट की है, और इस साल भी मेन इवेंट में जाकर वो जॉन सीना के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। समरस्लैम में उनसे ज्यादा मुकाबले किसी ने नहीं जीते हैं। वह 5 बार जीत दर्ज चुके हैं और ये रोमन रेंस के लिए अच्छी खबर नहीं है।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...