COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 तरीके जिनसे SummerSlam में स्ट्रोमैन अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस हार सकते हैं

Aarti Sharma
ANALYST
30   //    05 Aug 2018, 13:24 IST
कुछ हफ़्तों पहले WWE ने विमेंस पे-पर-व्यू 'एवोल्यूशन' की घोषणा करने के अलावा एक और चौंकाने वाला निर्णय लिया। रॉ की कमिश्नर स्टैफनी से स्ट्रोमैन के खिलाफ समरस्लैम पीपीवी एक मैच की मांग करने के बाद केविन को इसकी इजाजत तुरंत मिल गई। दिलचस्प बात यह थी कि समरस्लैम में होने वाले इस मुकाबले में स्ट्रोमैन का मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट दाव पर होगा।

अफवाहे आने लगीं थी कि स्ट्रोमैन अपना मनी इन द बैंक शायद हार सकते हैं। वहीं कुछ एक्सपर्ट्स के अनुसार, यह सिर्फ इन दोनों की स्टोरीलाइन को आगे खींचने के लिए किया गया।

इस बात को नहीं नकार सकते कि ओवंस एक बहुत अच्छे हील रैसलर हैं और रॉ का टॉप हील बनने के लिए उन्हें मनी इन द बैंक की सख्त जरूरत है। आइये जानते हैं 3 तरीको के बारे में जिनसे स्ट्रोमैन अपने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को हार सकते हैं।

#3 केविन ओवंस की साफ जीतImage result for kevin owens wwe


स्ट्रोमैन जैसे खतरनाक रैसलर को हराना भले ही ओवंस के लिए बेहद मुश्किल हो। लेकिन प्राइजफाइटर के लिए यह काम नामुमकिन नहीं होगा।

ओवंस के बड़े-बड़े स्टार्स के ऊपर जीत दर्ज की है और हो सकता है कि समरस्लैम में वह स्ट्रोमैन के ऊपर साफ जीत दर्ज करें। हालांकि ऐसा होने की संभवना बेहद कम है लेकिन WWE फैंस की उमीदो से अलग करने के लिए ही जानी जाती है।
1 / 3 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...