Create
Notifications

WWE SummerSlam 2018 से कुछ दिन पहले कंपनी को लगा बड़ा झटका

विजय शर्मा
visit

Pro Wrestling Sheet की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व WWE NXT चैंपियन को हाल ही में एक लाइव इवेंट के दौरान चोट लगी थी। चोट लगने के बाद ब्लैक ने सर्जरी करा ली है। एलिस्टर ब्लैक को NXT टेकओवर इवेंट में हिस्सा लेना था, उनका सामना NXT चैंपियनशिप के लिए टॉमैसो सिएम्पा के साथ होना था। लेकिन चोट और सर्जरी की खबरें सामने आने के बाद उनका शो में हिस्सा लेना काफी संदिग्ध नजर आ रहा है।

द रैसलिंग ऑब्जर्वर ने सबसे पहले एलिस्टर ब्लैक की चोट के बारे में जानकारी दी थी। उनके मुताबिक ब्लैक को लॉस वेगास में हुए लाइव इवेंट के दौरान काफी गंभीर चोट लगी थी। उसके बाद प्रो रैसलिंग शीट ने बताया कि ब्लैक की सर्जरी हो चुकी है। रायन सैटिन का मानना है कि ब्लैक NXT टेकओवर इवेंट में नजर नहीं आएंगे। टेकओवर इवेंट एक तरह से NXT ब्रैंड का पीपीवी इवेंट होता है। ये समरस्लैम से एक दिन पहले न्यू यॉर्क में ही होगा। WWE ने अभी एलिस्टर ब्लैक की चोट को लेकर कोई भी बयान जारी नहीं किया है।
पिछले हफ्ते हुए NXT चैंपियनशिप मैच में टॉमैसो सिएम्पा ने एलिस्टर ब्लैक को हराकर टाइटल हासिल किया था। दरअसल मैच के दौरान जॉनी गार्गानो आ गए थे और उन्होंने गलती से ब्लैक पर अटैक कर दिया था। मौके का फायदा उठाकर टॉमैसो ने टाइटल जीता। 33 साल के एलिस्टर ब्लैक नीदरलैंड्स के प्रोफेशनल रैसलर हैं। ब्लैक को साल 2016 में WWE द्वारा साइन किया गया था और उन्होंने NXT में कई सारे तगड़े मैच दिए हैं।
टेकओवर: ब्रुकलिन 4 इवेंट के लिए WWE द्वारा अभी तक सिर्फ चार ही मैचों की घोषणा की गई है।
शायना बैज़लर vs कायरी सेन (WWE NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच)
अनडिस्प्यूटेड एरा vs मुस्टैच माउंटेन (WWE NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच)
एडम कोल vs रिकोशे (WWE नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच) EC3 vs वैल्वेटीन ड्रीम (सिंगल्स मैच)

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now