COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE स्पेशल: सिर्फ 60 सेकेंड्स में SummerSlam 2013 के सभी मैचों और नतीजों का पूरा हाल

SENIOR ANALYST
37   //    16 Aug 2018, 09:47 IST

समरस्लैम को WWE के बिग 4 पीपीवी (रैसलमेनिया, रॉयल रम्बल, सर्वाइवर सीरीज़, समरस्लैम) में गिना जाता है। कुछ ही दिनों बाद समरस्लैम फैंस के सामने होगा। अभी तक समरस्लैम के लिए WWE ने कई चैंपियनशिप और नॉन चैंपियनशिप मैचों का एलान कर दिया है।

WWE समरस्लैम को ध्यान में रखकर हम आपके लिए इस इवेंट से जुड़ी तमाम जानकारियां, खास बातें और वीडियो हाइलाइट्स लाते रहेंगे। जिसमें बड़े मैचों, उनके मजेदार और नतीजों पर नजर होगी।

साल 2013 के समरस्लैम में कुल मिलाकर 8 मैच हुए, जिसमें से 7 मैच मेन शो और 1 मैच प्री शो का था। समरस्लैम 2013 का मेन इवेंट मैच WWE चैंपियनशिप के लिए था। जिसमें चैंपियन जॉन सीना का सामना चैलेंजर डैैनियल ब्रायन के साथ हुआ। इस मैच में ट्रिपल एच गेस्ट रैफरी की भूमिका में थे।

2013 के समरस्लैम पीपीवी के सभी मैचों के परिणाम आप नीचे देख सकते हैं:


रॉब वैन डैम ने WWE यूएस चैंपियनशिप मैच में डीन एम्ब्रोज़ को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए मात दी। इस मैच में RVD के साथ रिंग साइड पर बिग शो और मार्क हैनरी थे, जबकि डीन के साथ रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस मौजूद थे।

ब्रे वायट ने रिंग्स ऑफ फायर मैच में केन के खिलाफ जीत हासिल की।

कोडी रोड्स ने सिंगल्स मैच में डैमियन सैंडो को हराया।

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए एल्बर्टो डैल रियो का सामना क्रिश्चियन के साथ हुआ। इस मैच को जीतकर डैल रियो ने अपने टाइटल की रक्षा की।

विमेंस डिवीजन के सिंगल्स मैच में नटालिया ने ब्री बैला को सबमिशन के जरिए मात दी। ये मैच करीब 5 मिनट 19 सेकेंड तक चला।

ब्रॉक लैसनर का सामना सीएम पंक के साथ नो डिसक्वालीफिकेशन मैच में हुआ। करीब 25 मिनट तक चले इस मैच में ब्रॉक लैसनर ने जीत हासिल की।

मिक्स्ड टैग टीम मैच में डॉल्फ जिगलर और कैटलिन ने बिग ई और एजे ली को हराया।

समरस्लैम 2013 के मेन इवेंट मैच में जॉन सीना और डैनियल ब्रायन के बीच मैच हुआ। डैनियल ब्रायन ने सीना को रनिंग नी मारकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की, लेकिन ब्रायन की खुशी गम में बदल गई। ट्रिपल एच ने धोखा देते हुए ब्रायन को पैडीग्री दी और रैंडी ऑर्टन ने आकर तुरंत MITB कैश इन कर दिया और नए चैंपियन बन गए।

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...