COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

SummerSlam में कुछ ऐसा करने वाला हूं, जिसका इंतजार फैंस को पिछले 1 साल से है: रोमन रेंस

19   //    07 Aug 2018, 10:56 IST

WWE समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस का सामना ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। जब लैसनर समरस्लैम में अपना टाइटल बचाने के लिए उतरेंगे तो उन्हें चैंपियन बने हुए 500 से ज्यादा दिन हो जाएंगे। ब्रॉक लैसनर जैसे पार्ट टाइम रैसलर का इतने लंबे समय तक चैंपियन बने रहना बहुत ही अचंभे की बात है।

अब वक्त आ गया है कि रॉ को एक पर्मानेंट यूनिवर्सल चैंपियन मिले, जोकि हर हफ्ते शो में टाइटल अपने साथ लेकर आए और उसे डिफेंड करे। रोमन रेंस ने समरस्लैम को लेकर पूरी तरह से कमर कस ली है। इस बार की रॉ के दौरान कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स के साथ रोमन रेंस का एक इंटरव्यू दिखाया। इंटरव्यू में रोमन रेंस ने बताया कि क्यों समरस्लैम में जीत हासिल करना उनके लिए बेहद जरूरी है।

कोरी ग्रेव्स ने रोमन से सवाल किया कि आप अपने आलोचकों को क्या जवाब देना चाहेंगे जोकि कहते हैं, रोमन रेंस को पहले भी लैसनर के खिलाफ मैच लड़ना का मौका मिला है और उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। रोमन रेंस ने इसका जवाब देते हुए कहा, "इस बात को कहने में कोई शर्म नहीं है कि मुझे लैसनर के हाथों हार मिली है। काफी सारे लोगों को लैसनर से हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन मैंने भी लैसनर को अच्छा मज़ा चखाया है। हम दोनों के बीच एक लंबा इतिहास रहा है। आप हर दिन जीत हासिल नहीं कर सकते। सवाल सबसे बड़ा यही है कि आप हार के बाद कैसे उबरते हैं।"

"लैसनर WWE और मेरे फैमिली बिजनेस (रैसलिंग) की जरा भी इज्जत नहीं करते। ये चीज़ खत्म होने ही चाहिए। समरस्लैम में वो करने वाला हूं, जो ब्रॉक लैसनर नहीं कर सकते। ऐसा कुछ करूंगा, जिसका इतंजार WWE यूनिवर्स पिछले 1 साल से इंतजार कर रही है। भले ही वो मुझे नॉकआउट कर दें, लेकिन पहले ही तरह फिर से उठूंगा और समरस्लैम में जीत हासिल करूंगा।"



रोमन रेंस को रैसलमेनिया 34 और ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लैसनर से हार का मुंह देखना पड़ा था। अब फिर से इन दोनों का सामना होने जा रहा है।

Fetching more content...