COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE SummerSlam के रोमन vs लैसनर मैच में बहुत बड़े ट्विस्ट को लेकर अहम जानकारी सामने आई

32   //    17 Aug 2018, 12:48 IST

समरस्लैम खत्म होने के बाद WWE का अगली पीपीवी इवेंट हैल इन ए सैल होगा। हैल इन ए सैल का आयोजन अमेरिका में टैक्सस के AT&T सैंटर में किया जाएगा। इस वैन्यू ने रोमन रेंस और केविन ओवंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को एडवर्टाइज़ किया है, जिसकी वजह से फैंस समरस्लैम में होने वाले रोमन रेंस-ब्रॉक लैसनर मैच के नतीजे के बारे में बातें करने लगे हैं।

हैल इन ए सैल के लिए रोमन रेंस और केविन ओवंस के मैच को एडवर्टाइज़ किए जाने का मतलब है कि रोमन रेंस या केविन ओवंस में से कोई यूनिवर्सल चैंपियन बन सकता है। इस एडवर्टाइज़ किए गए मैच की वजह से काफी सारी संभावनाएं सामने आ सकती हैं। ये भी हो सकता है कि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत जाएं और फिर अगले दिन रॉ में केविन ओवंस उन्हें चैलेंज करें। इसके अलावा केविन ओवंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर MITB ब्रीफकेस जीतें और रोमन-लैसनर के मैच में कैश इन कर दें। ब्रॉक लैसनर तो WWE छोड़कर चले जाएंगे और फिर रोमन रेंस और केविन ओवंस के बीच मैच हो सकता है।



ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस के बीच समरस्लैम में सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में शर्त जोड़ी गई है कि अगर केविन ओवंस मैच जीत गए तो उन्हें MITB ब्रीफकेस दे दिया जाएगा। यानी रोमन रेंस-लैसनर के मैच में सिर्फ स्ट्रोमैन ही नहीं बल्कि केविन ओवंस भी कैश-इन कर सकते हैं। इस वजह से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

फिलहाल रोमन रेंस के ऊपर दो-धारी तलवार लटकी हुई है। पहले उन्हें ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनना होगा और उसके बाद MITB कैश-इन से खुद को बचाकर रखना होगा। यानी रोमन रेंस के लिए एक मैदान में 2 जंग लड़ने वाले स्थिति बनी हुई है। जाहिर सी बात है कि स्ट्रोमैन और केविन ओवंस के मैच में बड़ी शर्त जोड़ने के पीछे वजह है कि रोमन रेंस-लैसनर के मैच को मजेदार बनाया जा सके।

Fetching more content...