COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE SummerSlam को लेकर सट्टाबाज़ार ने की भविष्यवाणी

24   //    09 Aug 2018, 17:02 IST

दुनिया के लगभग सभी खेलों में सट्टा लगाया जाता है। काफी सारे देशों में सट्टा लगाना गैर कानूनी नहीं होता। इसके लिए सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त वेबसाइट पर जाकर कोई भी शख्स सट्टा लगा सकता है और अपने फेवरेट प्लेयर, टीम के पक्ष में सट्टा लगाकर कमाई कर सकता है और नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।

WWE दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रैसलिंग कंपनी है। भले ही यहां स्क्रिप्ट के हिसाब से काम होता हो लेकिन WWE को लेकर भी काफी सट्टा लगाया जाता है। Skybet ने समरस्लैम के लिए सट्टाबाजार के भावों के अनुसार मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी की है। सट्टाबाजार के ट्रैंड के हिसाब से पता चलता है कि किस सुपरस्टार के जीतने के चांस हैं या नहीं।

समरस्लैम को शुरु होने में 2 हफ्ते से भी कम का समय रह गया है और स्काईबैट ने बैटिंग ऑड्स जारी किए हैं। हालांकि रोमन रेंस-ब्रॉक लैसनर के मैच को लेकर किसी तरह के भी ऑड्स सामने नहीं आए हैं, लेकिन माना जा सकता है कि यहां रोमन रेंस की ही जीत होगी। इसके अलावा फिलहाल यूएस चैंपियनशिप मैच को लेकर भी स्थिति स्पष्ठ नहीं की गई है। मौजूदा स्टोरीलाइन को देखकर लगता है कि रैंडी ऑर्टन को भी इस मैच का हिस्सा बनाया जा सकता है। नीचे जिन सुपरस्टार्स के नाम को बोल्ड किया गया है, उन्हें जीतने के चांस लग रहे हैं।

समरस्लैम के मैचों के लिए बैटिंग ऑड्स:

एलेक्सा (2/1) Vs रोंडा राउज़ी (4/11)

फिन बैलर (8/11) Vs बैरन कॉर्बिन (दोनों के चांस हैं)

सैड्रिक एलैक्जेंडर (8/13) Vs ड्रू गुलकर (6/5)

द न्यू डे (5/4) Vs द ब्लजिन ब्रदर्स (4/7)

केविन ओवंस (7/4) Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन (2/5)

शार्लेट (11/4) Vs कार्मेला (6/5) Vs बैकी लिंच (13/8)

सैथ रॉलिंस (4/6) Vs डॉल्फ जिगलर (11/10)

द मिज़ (8/13) Vs डेनियल ब्रायन (6/5)

एजे स्टाइल्स (11/10) Vs समोआ जो (4/6)

सबसे खास बात सैथ रॉलिंस और समोआ जो की जीत लग रही है। लेकिन ये सिर्फ बैटिंग ऑड्स हैं, इन्हें नतीजे कतई नहीं माना जा सकता है। विंस मैकमैहन मैच के आखिर मिनट में भी नतीजा बदल सकते हैं। इसलिए WWE में किसी भी मैच के नतीजे की पहले से कल्पना नहीं की जा सकती।

Fetching more content...