Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना और अंडरटेकर के SummerSlam मैच को लेकर बड़ी जानकारी

SENIOR ANALYST
83   //    07 Jul 2018, 14:27 IST

पिछले 2 दशक में WWE में जॉन सीना और अंडरटेकर ने सबसे ज्यादा नाम कमाया है। हालांकि पिछले कुछ समय से जॉन सीना WWE टीवी पर नजर नहीं आए हैं, वो WWE से ब्रेक लेकर फिल्मों में अपना समय बिता रहे हैं। रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच मैच हुआ था, जिसमें करीब ढाई मिनट के भीतर ही सीना हार गए थे। उसके बाद से माना जा रहा था कि फिर से इन दो WWE लैजेंड्स के बीच मैच हो सकता है।

अफवाहें सामने आ रही है कि समरस्लैम में जॉन सीना और द अंडरटेकर नजर आ सकते हैं। कई मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंडरटेकर का समरस्लैम में आना तय है। रिपोर्ट के अनुसार, "पिछले कुछ सालों में जॉन सीना WWE टीवी पर कम ही नजर आ रहे हैं। केजसाइड सीट्स की मानें तो समरस्लैम में जॉन सीना से ज्यादा अंडरटेकर के आने के चांस हैं।"

सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, अंडरटेकर का समरस्लैम में आना कंफर्म है, लेकिन जॉन सीना के आने पर सस्पेंस बना हुआ है। वैसे अगर देखा जाए तो अगर सीना के नहीं आने पर गोल्डबर्ग और टेकर का मैच काफी दिलचस्प हो सकता है। दरअसल हम कोई हवाई बात नहीं कर रहे हैं। अंडरटेकर vs गोल्डबर्ग के संभावित मैच के पीछे की बड़ी वजह है।

गोल्डबर्ग ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अंडरटेकर और रोमन रेंस उनके अगले टारगेट हैं। इससे पहले गोल्डबर्ग ने इंस्टाग्राम पर अंडरटेकर की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि #whosnext। चाहे कुछ भी हो, WWE द्वारा गोल्डबर्ग की वापसी की तैयारी की जा रही है, ये हम कुछ महीने पहले अपनी रिपोर्ट के जरिए आपको बता चुके हैं।






#tbt Close encounter...... @wwe #Taker #spear #whosnext #jackhammer #everyoneisnext


A post shared by GOLDBERG (@goldberg95) on





अगर आपको समरस्लैम में गोल्डबर्ग vs अंडरटेकर का मैच देखने को मिले, तो कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...