Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SummerSlam में होने वाले चैंपियनशिप मैच का एलान

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

WWE रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने समरस्लैम के लिए विमेंस चैंपियनशिप मैच का एलान कर दिया है। समरस्लैम में विमेंस चैंपियनशिप मैच में एलेक्सा ब्लिस अपने टाइटल को रोंडा राउज़ी के खिलाफ डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। ये रोंडा राउज़ी के WWE करियर का दूसरा टाइटल मैच होगा।

मंडे नाइट रॉ के दौरान में इस हफ्ते रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस अपनी साथी मिकी जेम्स के साथ रिंग में नजर आईं। ब्लिस ने रिंग में आकर एक्सट्रीम रूल्स में नाया जैक्स के खिलाफ मिली जीत को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि वो WWE में सभी को हरा चुकी हैं। तभी क्राउड के बीच से रोंडा राउज़ी की एंट्री हुई। रोंडा को आते देख एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स ने भागने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रही।

'द बैडेस्ट वुमैन ऑन द प्लेनेट' रोंडा राउज़ी ने मिकी जेम्स पर अटैक किया, लेकिन एलेक्सा ब्लिस और रैफरियों की वजह से वो बच गईं। रैफरी एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स को लेकर जा रहे थे, तभी रोंडा राउज़ी ने पीछे से हमला कर दिया। उसके बाद रोंडा राउज़ी, एलेक्सा को रिंग में पकड़कर ले गईं और उन पर सबमिशन मूव लगाने की कोशिश की।

तभी स्टेज पर रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल आ गए। कर्ट एंगल ने एलान किया कि रोंडा ने जो कुछ किया है, उसी वजह से उनका सस्पेंशन 1 हफ्ते आगे बढ़ाना पड़ेगा। स्टैफनी द्वारा रॉ के कॉन्स्टेबल बनाए गए बैरन कॉर्बिन ने बाहर आकर इस बात का विरोध करते हुए ज्यादा सस्पेंशन की मांग की।




कर्ट ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि रोंडा राउज़ी और एलेक्सा ब्लिस के बीच समरस्लैम में विमेंस टाइटल मैच होगा। कर्ट ने रोंडा को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने फिर दोबारा किसी पर अटैक किया तो टाइटल मैच का मौका छीन लिया जाएगा।

Published 17 Jul 2018, 10:43 IST
Advertisement
Fetching more content...