COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SummerSlam 2018 को हैडलाइन करने लायक 3 सबसे अच्छे मैच

SENIOR ANALYST
37   //    20 Jul 2018, 17:17 IST
समरस्लैम को WWE के टॉप 4 पीपीवी (रैसलमेनिया, रॉयल रम्बल, समरस्लैम, सर्वाइवर सीरीज़) में गिना जाता है। 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को न्यू यॉर्क में समरस्लैम का आयोजन किया जाएगा। किसी भी WWE इवेंट की सबसे खास बात उसका मेन इवेंट मैच होता है।

रॉ और स्मैकडाउन के मौजूदा हालात को देखते हुए अभी 3 मैच ऐसे हैं, जो समरस्लैम को यादगार बना सकते हैं। शो का ओपनिंग और क्लोजिंग मैच अच्छा हो तो वो फैंस के जहन में ज्यादा लंबे समय तक रहता है। आइए जानने की कोशिश करते हैं कि किन-किन सुपरस्टार्स के मैचों में दम है, जिससे वो समरस्लैम को हैडलाइन कर सकते हैं।

द मिज़ vs डेनियल ब्रायन




फैंस जिस दुश्मनी का इंतजार कई महीनों से कर रहे थे, उसकी शुरुआत स्मैकडाउन के इस बार के एपिसोड से हो ही गई। मिज़ टीवी सैगमेंट के दौरान डेनियल ब्रायन ने मिज़ पर पीछे से आकर अटैक किया। अब लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच समरस्लैम में मैच हो सकता है। इस मैच में मेन इवेंट मैच बनने की पूरी काबिलियत है क्योंकि फैंस पूरे दम से ब्रायन को चीयर करते हैं और उतने ही दम से द मिज़ को बू करते हैं। सही मायनों में कहा जाए तो ये एक परफेक्ट फेस और परफेक्ट हील का मैच है।
 यकीनन अगले हफ्ते ब्रायन और द मिज़ की दुश्मनी कुछ नया मोड़ लेगी। द मिज़, ब्रायन से बदला लेने की ताक में होंगे और यही हाल ब्रायन का भी होगा। इनके बीच के प्रोमो काफी तगड़े होने वाले हैं और ये मैच ऑफ द ईयर भी बन सकता है। उम्मीद करते हैं कि इन दोनों का समरस्लैम में जरूर हो और मेन इवेंट भी यही रहे।

1 / 3 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...