WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के फैक्शन The Bloodline को किया गया चारों खाने चित, मौजूदा चैंपियन को टेबल पर पटका गया

Pankaj
WWE Sunday Stunner लाइव इवेंट रिजल्ट्स
WWE Sunday Stunner लाइव इवेंट रिजल्ट्स

WWE: WWE ने 8 जनवरी को संडे स्टनर (Sunday Stunner) लाइव इवेंट का आयोजन हंट्सविल, अलबामा में किया। रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के बड़े सुपरस्टार्स इसमें नज़र आए। इस शो में कुल 7 मुकाबले देखने को मिले। एक चैंपियनशिप मैच भी यहां हुआ। मेन इवेंट भी बहुत तगड़ा इस बार रहा। रोमन रेंस (Roman Reigns) के फैक्शन द ब्लडलाइन (The Bloodline) को इस बार हार मिली।

WWE Sunday Stunner लाइव इवेंट में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) शो की शुरूआत में कोफी किंग्सटन का मुकाबला किट विल्सन के साथ हुआ। इस मैच में बहुत एक्शन देखने को मिला। कोफी ने अंत में जबरदस्त जीत हासिल की।

#) राकेल रॉड्रिगेज़ का मुकाबला भी शेना बैज़लर के साथ हुआ। दोनों ने फैंस को अच्छा मैच दिया। रॉड्रिगेज़ ने एक शानदार जीत हासिल की।

#) बॉबी लैश्ले और बैरन कॉर्बिन के बीच भी तगड़ा मुकाबला हुआ। लैश्ले इस समय WWE लाइव टीवी पर नज़र नहीं आ रहे हैं। लाइव इवेंट्स में वो जरूर वो मैच लड़ रहे हैं। इस बार उन्होंने जीत हासिल की।

#) WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भी मैच देखने को मिला। डकोटा काई और इयो स्काई का मुकाबला लिव मॉर्गन और टेगन नॉक्स के साथ हुआ। काई और स्काई ने मैच जीतकर अपनी चैंपियनशिप रिटेन की।

#) कैंडिस लेरे और ज़ेलिना वेगा के बीच भी जबरदस्त मैच हुआ। लेरे ने वेगा को अच्छी चुनौती दी और अंत में जीत हासिल की।

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स का मुकाबला द इम्पीरियम के जियोवानी विंची और लुडविग काइजर के साथ हुआ। एंजलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और जीत हासिल की

#) मेन इवेंट भी इस बार तगड़ा रहा। ब्रॉन स्ट्रोमैन और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स (शेमस, बुच और रिज हॉलैंड) का मुकाबला द ब्लडलाइन के द उसोज़, सोलो सिकोआ और सैमी ज़ेन के साथ हुआ। इस 8 मैन टैग टीम मैच में फैंस को बहुत मजा आया। बहुत एक्शन भी यहां देखने को मिला। अंत में स्ट्रोमैन और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स ने जीत हासिल की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment