Create

WWE रिजल्ट्स: मेन इवेंट में दिग्गज को टेबल पर बुरी तरह पटका गया, रेफरी ने चैंपियनशिप जीतकर चौंकाया

WWE Sunday Stunner रिजलट्स् (फोटो: Steve Arginturu)
WWE Sunday Stunner रिजलट्स् (फोटो: Steve Arginturu)

WWE: WWE इस समय कनाडा में लगातार इवेंट्स करा रही है और इस बीच रॉ (Raw) रोस्टर के लिए लंदन में संडे स्टनर (Sunday Stunner) लाइव इवेंट का आयोजन कराया। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रिडल (Riddle) के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबला देखने को मिला।

इस इवेंट में कुल मिलाकर 7 मुकाबले हुए, जिसमें सिर्फ दो मैच चैंपियनशिप के लिए थे। बियांका ब्लेयर ने Raw विमेंस चैंपियनशिप को बेली और डैना ब्रुक ने 24*7 चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया। इसके अलावा शो के दौरान सिर्फ सिंगल्स या फिर टैग टीम मुकाबला देखने को मिला।

भारतीय सुपरस्टार वीर महान, द मिज़, एजे स्टाइल्स, चैम्पा, सेड्रिक एलेक्जेंडर, ओमोस, शेल्टन बेंजामिन, आर ट्रुथ, रेजी, अकीरा टोजावा जैसे सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में हिस्सा नहीं लिया और उनका कोई मुकाबला देखने को नहीं मिला। दिग्गज रेसलर ट्रिश स्ट्रेटस का जलवा एक बार फिर देखने को मिला और दो मैचों के बाद उन्होंने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

WWE Sunday Stunner (Raw) में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) एलेक्सा ब्लिस और ओस्का ने टैग टीम मुकाबले में डकोटा काई और ईयो स्काई को टैग टीम मैच में हराया।

#) मुस्तफा अली को सिंगल्स मैच में जजमेंट डे फिन बैलर ने शिकस्त दी। डेमियन प्रीस्ट इस मैच के दौरान अपने पार्टनर के साथ मौजूद थे।

#) डैना ब्रुक ने टमीना और निकी A.S.H को हराते हुए 24*7 चैंपियनशिप को रिटेन किया। इस मैच के दौरान तीन बार टाइटल चेंज हुआ और सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि रेफरी शॉन बैनेट भी इस चैंपियनशिप को जीतने में कामयाब हुए थे, लेकिन वो ज्यादा समय तक इसे होल्ड नहीं कर पाए। अंत में ब्रुक ने इसे वापस हासिल कर लिया।

#) डॉल्फ जिगलर को थ्योरी ने सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद केविन ओवेंस ने थ्योरी को कंफ्रंट किया और इसके बाद उन्हें स्टनर भी दिया। ट्रिश स्ट्रेटस ने उन्हें रिंग में जॉइन किया और थ्योरी के साथ सेल्फी ली गई।

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने टैग टीम मुकाबले में द अल्फी अकादमी को हराया।

#) बियांका ब्लेयर ने बेली को Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में DQ के जरिए हराया। ईयो स्काई और डकोटा काई के कारण मैच DQ के जरिए समाप्त हुआ। बेली, ट्रिश स्ट्रेटस और ओस्का ने आकर उन्हें बचाया।

#) मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबला हुआ। रिडल ने रॉलिंस को टेबल पर पटकने के बाद इस मुकाबले को जीता।

New #WWE 24/7 champion at #WWELondon! (for about 10 seconds - it started with @WWENikkiASH winning a triple threat. Nikki was pinned by ref Shawn Bennett, who was then beaten by @TaminaSnuka before @DanaBrookeWWE regained her title) https://t.co/8knhqfl9SX

Io and Dakota interfered but Trish brought friends! Your winner and still champion, Bianca! #WWELondon 🇨🇦 https://t.co/JlvoTufrOS

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Sunday Stunner के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment