WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई ने दिग्गज को हराया, मेन इवेंट में मौजूदा चैंपियंस की जबरदस्त जीत 

WWE
WWE Sunday Stunner में पूर्व चैंपियन की हुई हार

WWE: WWE ने 30 अप्रैल को बॉसियर सिटी में संडे स्टनर (Sunday Stunner) लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इसमें स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला, जिसमें द ब्लडलाइन की हार हुई।

इस शो में कुल मिलाकर 8 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें दो मैच चैंपियनशिप के लिए भी हुए। रिया रिप्ली ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप और राकेल रॉड्रिगेज़-लिव मॉर्गन ने WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया। हालांकि शो में आईसी चैंपियन गुंथर और अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने हिस्सा लिया।

रोमन रेंस के तीनों भाई जरूर एक्शन में दिखाई दिए। एक तरफ जहां सोलो सिकोआ ने दिग्गज सुपरस्टार शेमस को हराया, तो दूसरी तरफ द उसोज़ को टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा शो में रिकोशे, शिंस्के नाकामुरा, ओमोस, ज़ेवियर वुड्स जैसे सुपरस्टार्स ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत दर्ज की।

WWE Sunday Stunner में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

1- शिंस्के नाकामुरा का मैच एलए नाइट के खिलाफ हुआ। इस मुकाबले में नाकामुरा ने शानदार जीत दर्ज की।

2- ओमोस का मुकाबला इलायस के खिलाफ हुआ, जिसमें जीत नाइजीरियन जायंट की हुई।

3- द ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ का मुकाबला शेमस के खिलाफ हुआ। इस मैच में रोमन रेंस के भाई ने दिग्गज को समोअन स्पाइक हिट करते हुए पिन करके हरा दिया।

4- द न्यू डे के ज़ेवियर वुड्स ने सिंगल्स मैच में कैरियन क्रॉस को रोलअप के जरिए हराया।

5- WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ vs चेल्सी ग्रीन और सोन्या डेविल के बीच मुकाबला देखने को मिला। राकेल और मॉर्गन ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

6- रिकोशे ने द वाइकिंग रेडर्स के आईवार को शूटिंग स्टार प्रेस हिट करते हुए हराया।

7- SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए रिया रिप्ली vs शॉट्ज़ी मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में रिप्ली ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

8- केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन vs द उसोज़ (जिमी और जे उसो) के बीच अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। यहां मौजूदा चैंपियंस ने ब्लडलाइन के मेंबर्स को हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने SUNDAY STUNNER लाइव इवेंट में हुए मैचों को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now