Create

WWE रिजल्ट्स: Veer Mahaan ने 6 फुट से लंबे दिग्गज को एक बार फिर दी करारी शिकस्त, Roman Reigns के भाइयों को खतरनाक मैच में मिली हार

WWE Sunday Stunner लाइव इवेंट में भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने दिग्गज पूर्व चैंपियन को हराया
WWE Sunday Stunner लाइव इवेंट में भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने दिग्गज पूर्व चैंपियन को हराया

Veer Mahaan: WWE ने 14 अगस्त को एटलांटिक सिटी, न्यू जर्सी में संडे स्टनर (Sunday Stunner) लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इसमें एक बार फिर रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सभी प्रमुख सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में द उसोज (The Usos) और शेमस (Sheamus) vs द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) और मैडकैप मॉस (Madcap Moss) सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला देखने को मिला।

इस इवेंट में भारतीय सुपरस्टार वीर महान का भी बड़ा मुकाबला हुआ। उन्होंने 6 फुट से लंबे (6 फुट 2 इंच) दिग्गज सुपरस्टार आर ट्रुथ का सामना किया। इसके अलावा रोमन रेंस इस इवेंट का हिस्सा नहीं थे और उनकी गैरमौजूदगी में उनके भाई द उसोज को खतरनाक स्ट्रीट फाइट में हार का सामना करना पड़ा।

इस इवेंट में बियांका ब्लेयर ने Raw विमेंस चैंपियनशिप, बॉबी लैश्ले ने यूएस चैंपियनशिप और गुंथर ने आईसी चैंपियनशिप को इस लाइव इवेंट में डिफेंड किया। इसके अलावा कई जबरदस्त नॉन-टाइटल्स मुकाबले भी देखने को मिले। साथ ही ड्रू मैकइंटायर ने भी इस इवेंट में हिस्सा नहीं लिया।

WWE Sunday Stunner में कौन से मुकाबले हुए और उनके क्या नतीजे रहे?

#) बॉबी लैश्ले ने यूएस चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में द मिज और थ्योरी को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया। द मिज ने लैश्ले के हर्ट लॉक के खिलाफ टैप-आउट किया।

#) भारतीय रेसलर वीर महान ने सिंगल्स मैच में आर ट्रुथ को करारी शिकस्त दी।

#) रोंडा राउजी और शायना बैजलर ने टैग टीम मुकाबले में आलिया और राकेल रॉड्रिगेज को शिकस्त दी। आलिया ने रोंडा राउजी के आर्म-बार के खिलाफ टैपआउट किया।

#) सैथ रॉलिंस ने सिंगल्स मैच में पूर्व चैंपियन डॉल्फ जिगलर को हराया। मैच के बाद रिडल ने रॉलिंस पर अटैक करने का प्रयास किया।

#) गुंथर ने आईसी चैंपियनशिप के लिए छोटे मुकाबले में रिकोशे को पिनफॉल के जरिए शिकस्त दी।

#) बियांका ब्लेयर ने ओस्का को Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में हराया और अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) मेन इवेंट में मैडकैप मॉस, मोंटेज फोर्ड और एंजलो डॉकिंस ने सिक्स मैन स्ट्रीट फाइट मुकाबले में शेमस, जिमी और जे उसो को शिकस्त दी। इसी के साथ संडे स्टनर लाइव इवेंट का अंत हुआ।

Seth was bullying the referee and this happened! PLSSSS i can’t stop laughing 💀😭😭😭 WILD #WWE #WWEAtlanticCity https://t.co/49HAhiqqNi
THE BADDEST. THEY ARE SO BADASS #wweatlanticcity https://t.co/PWgGx6Vm1P

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Sunday Stunner के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment