Create
Notifications

WWE के बड़े इवेंट में Roman Reigns ने पूर्व चैंपियन को किया चित, दिग्गज की चैंपियनशिप मैच में करारी हार 

WWE Sunday Stunner में देखने को मिला रोमन रेंस का जलवा
WWE Sunday Stunner में देखने को मिला रोमन रेंस का जलवा
reaction-emoji reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE ने 22 मई को सेडार रैपिड्स में संडे स्टनर (Sunday Stunner) लाइव इवेंट का आयोजन किया और इसमें सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड के सुपरस्टार्स ने ही हिस्सा लिया। इस इवेंट में कुल मिलाकर 7 मैच हुए, जिसमें 3 मुकाबले चैंपियनशिप के लिए भी थे।

अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर, रिकोशे ने आईसी चैंपियनशिप को दिग्गज सुपरस्टार सैमी जेन के खिलाफ डिफेंड किया। इसके अलावा द उसोज ने टैग टीम चैंपिनयनशिप को फैटल 4 वे मुकाबले में 4 टीमों के खिलाफ डिफेंड किया। इसमें वाइकिंग रेडर्स, लोस लोथारियस और बच एवं रिज हॉलैंड की टीम शामिल थी।

इसके अलावा 4 नॉन-टाइटल मुकाबले हुए, जिसमें दो मुकाबले मुख्य रूप से विमेंस डिवीजन के ही थे। गंथर, शिंस्के नाकामुरा, ड्रू गुलक और जिंदर महल जैसे सुपरस्टार्स मेंस सिंगल्स एक्शन में दिखाई दिए। इसके अलावा आलिया, शॉट्जी, शायना बैजलर और रेचल रोड्रिगेज विमेंस सिंगल्स मैचों में एक्शन में दिखाई दीं।

इस इवेंट के दौरान सैमी जेन की फैन से नाराजगी भी देखने को मिली और उन्होंने फैन से उनका साइन छीनते हुए उसे फाड़ दिया। गौर करने वाली बात यह थी कि सैमी जेन ने ब्लडलाइन की टीशर्ट पहनी हुई थी, लेकिन इसके बावजूद उनके मैच का नतीजा नहीं बदल पाया और उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा।

आइए नजर डालते हैं WWE Sunday Stunner में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) रिकोशे ने आईसी चैंपियनशिप के लिए हुए सिंगल्स मैच में सैमी जेन को हराया और अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) WWE SmackDown में काफी समय से गंथर और ड्रू गुलक के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है। गंथर ने यहां पर भी ड्रू गुलक को हराया।

#) आलिया ने सिंगल्स मैच में शॉटजी को शिकस्त दी।

#) द उसोज ने वाइकिंग रेडर्स (एरिक और आईवार), लोस लोथारियस (हम्बर्टो और एंजल) और रिज हॉलैंड एवं बच को फैटल 4वे मैच में हराते हुए WWE टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) शिंस्के नाकामुरा ने जिंदर महल को सिंगल्स मैचों में एक बार फिर हराया।

#) रेचल रोड्रिगेज ने सिंगल्स मैच में शायना बैजलर को मात दी। रोड्रिगेज ने दो प्रमुख सुपरस्टार्स के खिलाफ महत्वपूर्ण जीत दर्ज की।

#) रोमन रेंस ने मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को चित करते हुए अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

.@SamiZayn did not approve of that sign! #WWECedarRapids https://t.co/jQOdTKvslw
Some more action shots from the amazing main event between the #TribalChief @WWERomanReigns and the #ScottishWarrior @DMcIntyreWWE tonight in #WWECedarRapids ! https://t.co/Ki5FWENbT9

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने Sunday Stunner के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...