WWE के बड़े इवेंट में Veer Mahaan ने पूर्व चैंपियन को लगातार दूसरी बार बुरी तरह हराया, दिग्गज की करारी हार का सिलसिला जारी

WWE Sunday Stunner में भी देखने को मिला वीर महान का जलवा
WWE Sunday Stunner में भी देखने को मिला वीर महान का जलवा

Veer Mahaan: WWE ने 17 जुलाई को डेटोना में संडे स्टनर (Sunday Stunner) लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इसमें रॉ (Raw) रोस्टर के मुख्य सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया और इस इवेंट में भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) की जबरदस्त विनिंग स्ट्रीक जारी रही और उन्होंने पूर्व चैंपियन को बुरी तरह हराया।

इस शो के मेन इवेंट में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच डेटोना स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। इस इवेंट में कुल मिलाकर दो चैंपियनशिप मुकाबले देखने को मिले। बियांका ब्लेयर ने Raw विमेंस चैंपियनशिप को सिंगल्स और डैना ब्रुक ने 24*7 चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया।

आपको बता दें कि Sunday Stunner में कुल मिलाकर 9 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें दो चैंपियनशिप, 5 सिंगल्स, एक टैग टीम और एक सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले, बैकी लिंच, असुका, द मिज ने इस इवेंट में कोई मैच नहीं लड़ा और उनकी कमी काफी ज्यादा खली।

WWE Sunday Stunner (Raw रोस्टर) में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने सिंगल्स मैच में डूड्रॉप को शिकस्त दी।

#) एक वीडियो दिखाई गई जिसमें बैकस्टेज सिएम्पा ने पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के ऊपर अटैक किया।

#) भारतीय सुपरस्टार वीर महान का सिंगल्स मैच में सामना सेड्रिक एलेक्जेंडर के खिलाफ हुआ। वीर महान ने इस मैच में पूर्व चैंपियन को लगातार दूसरी बार बुरी तरह हराके विनिंग स्ट्रीक जारी रखी।

#) एजे स्टाइल्स ने सिएम्पा को हराया। एजे ने स्टाइल्स क्लैश देते हुए इस मैच को जीता।

#) Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर और कार्मेला के बीच मैच हुआ, जिसमें ब्लेयर ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) स्ट्रीट प्रॉफिट्स और इजेक्यूल ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में अल्फा अकादमी और थ्योी को शिकस्त दी।

#) दिग्गज WWE सुपरस्टार आर ट्रुथ ने पूरे लॉकर रूम को ओपन चैलेंज दिया, जिसे ओमोस ने स्वीकार किया। ओमोस ने बहुत ही आसानी से ट्रुथ को चोकस्लैम देते हुए धराशाई कर दिया।

#) 24*7 चैंपियनशिप के लिए डैना ब्रुक, टमीना और निकी A.S.H के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिला। डैना ब्रुक ने निकी A.S.H को पिन करते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने जजमेंट डे के फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट को DQ के जरिए हराया।

#) मेन इवेंट में रिडल ने सैथ रॉलिंस को स्ट्रीट फाइट में हराया। दिग्गज सुपरस्टार की करारी हार का सिलसिला अभी भी जारी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: PW Insider ने Sunday Stunner के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)