WWE रिजल्ट्स: Dilsher Shanky ने भारतीय दिग्गज को एक बार फिर हराया, मेन इवेंट में हुआ बहुत ही खतरनाक मैच

WWE Sunday Stunner में देखने को मिले कई जबरदस्त मुकाबले
WWE Sunday Stunner में देखने को मिले कई जबरदस्त मुकाबले

Dilsher Shanky: WWE ने 17 जुलाई को स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के लिए फोर्ट लॉडेरडेल, फ्लोरिडा में संडे स्टनर (Sundar Stunner) लाइव इवेंट का आयोजन कराया। Sunday Stunner के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और रिज हॉलैंड (Ridge Holland) के बीच खतरनाक स्ट्रीट फाइट देखने को मिली।

फैंस जिस पल का इंतजार कर रहे थे अब ऐसा लग रहा है कि WWE ने उस कहानी की शुरुआत कर दी है। दरअसल, काफी समय से ऐसा लग रहा था कि दो भारतीय सुपरस्टार्स दिलशेर शैंकी और जिंदर महल के बीच दुश्मनी की शुरुआत होगी। लाइव इवेंट के जरिए इसकी शुरुआत हो गई है और लगातार दूसरे दिन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच हुआ। सबसे खास बात यह रही कि दोनों ही मौकों पर जीत जिंदर महल की ही हुई।

आपको बता दें कि इसके अलावा इस शो में दो चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिले। गुंथर और द उसोज ने अपनी-अपनी चैंपियनशिप को इस इवेंट में डिफेंड किया। साथ ही लिव मॉर्गन भी सिक्स विमेंस मैच का हिस्सा थीं, लेकिन उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया। हालांकि रोमन रेंस इस इवेंट का हिस्सा नहीं थे, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में उनके भाइयों ने जीत दर्ज की।

WWE Sunday Stunner (SmackDown रोस्टर) में कौन-कौन से मुकाबले हुए और किन सुपरस्टार्स को जीत मिली?

#) SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन, राकेल रॉड्रिगेज और आलिया ने सिक्स विमेंस टैग टीम मुकाबले में लेसी एवंंस, शायना बैजलर और नटालिया को शिकस्त दी।

#) 7 फुट लंबे दिलशेर शैंकी का मैच भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन जिंदर महल के खिलाफ हुआ। भारतीय दिग्गज के खिलाफ शैंकी को लगातार दूसरी जीत मिली।

#) ड्रू गुलक ने सिंगल्स मुकाबले में हैप्पी कॉर्बिन को मात दी।

#) मैडकैप मॉस ने हम्बर्टो को सिंगल्स मैच में हराया।

#) WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन द उसोज और न्यू डे का मैच हुआ। इस मैच में द उसोज ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) मैक्स डुप्री अपने मैक्सिमम मेल मॉडल्स के साथ दिखाई दिए।

#) WWE आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर और रिकोशे के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच में गुंथर की जीत हुई और उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और रिज हॉलैंड के बीच खतरनाक स्ट्रीट फाइट देखने को मिली. इस मैच में मैकइंटायर ने जीत दर्ज की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: Wrestling BodySlam ने Sunday Stunner के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)