WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाइयों को दिग्गजों के खिलाफ मिली हार, मौजूदा चैंपियन ने 2 Superstars को हराया 

WWE
WWE Sunday Stunner में हुए कई जबरदस्त मैच

WWE: WWE ने 25 सितंबर को फ्रेसनो में संडे स्टनर (Sunday Stunner) का आयोजन कराया और इसमें सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। शो में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) दिखाई नहीं दिए, लेकिन उनके भाइयों ने जरूर मैच लड़ा और मेन इवेंट में उन्हें दिग्गजों के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

द उसोज ने अपनी WWE टैग टीम चैंपियनशिप और गुंथर ने अपनी आईसी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया। दोनों ही सिक्स मैन टैग टीम का हिस्सा थे, जहां उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी। मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन ने दो सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को ना सिर्फ डिफेंड किया, बल्कि जीत भी दर्ज की।

मेन इवेंट में टैग टीम चैंपियन द उसोज और सोलो सिकोआ का मुकाबला द न्यू डे और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ हुआ। आपको बता दें कि बीमार होने के कारण ड्रू मैकइंटायर को लाइव इवेंट्स से हटा लिया गया था और उनकी जगह स्ट्रोमैन को डाला गया था। उन्होंने 2020 के बाद पहली बार लाइव इवेंट्स में हिस्सा लिया। उन्होंने Saturday Night Main Event और Sunday Stunner में जीत भी दर्ज की। उन्होंने फैंस के लिए खास ट्वीट भी किया।

WWE Sunday Stunner (SmackDown रोस्टर) में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

-) ब्रॉलिंग ब्रूट्स (शेमस, बुच और रिज हॉलैंड) ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में इम्पीरियम (आईसी चैंपियन गुंथर, लुडविग काइजर और विंची) को हराया। शेमस ने ब्रोग किक देते हुए अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की।

#) राकेल रॉड्रिगेज़ ने सिंगल्स मैच में ज़ाया ली को मात दी।

#) किलर क्रॉस ने सिंगल्स मैच में ड्रू गुलक को सबमिशन के जरिए शिकस्त दी।

#) लिव मॉर्गन ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को नटालिया और शायना बैज़लर के खिलाफ डिफेंड किया और जबरदस्त जीत भी दर्ज की।

#) Hit Row ने टैग टीम मुकाबले में मैक्सिमम मेल मॉडल्स (मासे और मानसूर) को हराया।

#) रिकोशे ने हैप्पी कॉर्बिन को सिंगल्स मैच में हराया। रिकोशे ने कॉर्बिन पर शूटिंग स्टार प्रेस देते हुए मात दी।

#) ब्रॉन स्ट्रोमैन और द न्यू डे (कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स) ने मेन इवेंट में सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में WWE टैग टीम चैंपियनशिप द उसोज (जिमी और जे उसो) और सोलो सिकोआ को हराया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Sunday Stunner में हुए मैचों के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।