Create
Notifications

WWE रिजल्ट्स: Veer Mahaan का एक बार फिर नहीं हुआ मैच, Roman Reigns के भाइयों ने अपने सबसे बड़े दुश्मनों को हराया

WWE Sunday Stunner में कौन-कौन से मुकाबले हुए?
WWE Sunday Stunner में कौन-कौन से मुकाबले हुए?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE ने 24 जुलाई को यूटिका, न्यू यॉर्क में संडे स्टनर (Sunday Stunner) लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के मुख्य सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में रिडल (Riddle) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबला देखने को मिला।

इस इवेंट में 8 मुकाबले हुए, जिसमें 4 मुकाबले चैंपियनशिप के लिए भी थे। बियांका ब्लेयर ने Raw विमेंस चैंपियनशिप, द उसोज ने WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप, गुंथर ने आईसी चैंपियनशिप और लिव मॉर्गन ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

हालांकि भारतीय फैंस के लिए यह इवेंट ज्यादा यादगार नहीं रहा और इसके दो प्रमुख कारण भी थे। रोमन रेंस ने इस इवेंट में हिस्सा नहीं लिया, लेकिन पिछले कई महीनों से लगातार भारतीय सुपरस्टार वीर महान का मैच लाइव इवेंट में देखने को मिल रहा था। इस इवेंट में वीर महान का कोई मुकाबला नहीं हुआ, जोकि काफी निराश करने वाली बात थी।

इससे पहले वीर महान का Saturday Night Main Event में भी कोई मुकाबला नहीं हुआ था। आपको बता दें कि Raw में भी काफी समय से वीर का कोई मैच नहीं हुआ। साथ ही जिंदर महल और शैंकी का भी मुकाबला देखने को नहीं मिला। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शायद अब वीर महान के पुश का अंत हो रहा है। रोमन रेंस के भाई जरूर एक्शन में दिखाई दिए।

WWE Sunday Stunner में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं:

#) एजे स्टाइल्स ने सिंगल्स मुकाबले में द मिज को हराया।

#) आईसी चैंपियनशिप के लिए हुए सिंगल्स मैच में गुंथर ने रिकोशे को पावरस्लैम देकर पिनफॉल के जरिए हराया।

#) रे मिस्टीरियो ने डेमियन प्रीस्ट को हराया। प्रीस्ट ने मिस्टीरियो पर अटैक किया, लेकिन ड्रू मैकइंटायर ने आकर उन्हें बचाया। शेमस ने भी रिंग में एंट्री की, लेकिन ड्रू ने उनके ऊपर क्लेमोर किक लगा दिया।

#) बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच, असुका और कार्मेला को फैटल 4वे मैच में हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) द उसोज ने अपने सबसे बड़े दुश्मन द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराते हुए WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया। अल्फा अकादमी ने दखल देने का प्रयास किया, लेकिन प्रॉफिट्स ने उनके ऊपर अटैक कर दिया।

#) लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी के बीच WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुआ मुकाबला नटालिया और शायना बैजलर की वजह से DQ के जरिए समाप्त हुआ।

#) लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी ने शायना बैजलर और नटालिया को हराया।

#) रिडल ने मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस को स्ट्रीट फाइट मुकाबले में RKO देकर हराया।

Love this pic I took of @BeckyLynchWWE tonight at #WWEUtica 😂 https://t.co/5ZtCgo4svZ
The one and only Seth "Uticain Rollins @WWERollins #WWEUtica #SundayStunner https://t.co/15FjIrdZGA

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Sunday Stunner के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...