Create

WWE Super Show Down 2018: शो के सबसे बड़े विनर्स और लूजर्स

Buddy Murphy Cruiserweight Champion

WWE सुपर शो-डाउन शो का समापन हो चुका है और अब समय आ गया है कि हम शो के तमाम पहलुओं पर नज़र डालें। शो के दौरान कई अच्छे मुकाबले हुए लेकिन कई ऐसे मुकाबले हुए जो बिल्कुल भी शानदार नहीं थे।

इसके अलावा शो में कई ऐसे सुपरस्टार्स की हार हुई जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी तो कई सुपरस्टार्स ऐसे भी थे जिन्होंने ना केवल शानदार परफॉर्मेंस दी, बल्कि यादगार मुकाबले भी दिए। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं सुपर शो डाउन शो के सबसे बड़े विनर्स और लूज़र्स पर।

#लूजर: असुका

youtube-cover

सुपर शो डाउन में द आइकोनिक्स बनाम असुका और नेओमी की जोड़ी के बीच टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। उम्मीद थी कि इस मुकाबले में असुका पिन नहीं होंगी और हुआ भी कुछ वैसा ही। हालांकि फिर भी असुका का बुरा दौर जारी है।

असुका को विमेंस डिवीजन का समोआ जो और ब्रॉन स्ट्रोमैन कहा जाता है, लेकिन उन्हें पीपीवी पर लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। असुका की यह पीपीवी में 5वीं हार है और सुपर शो-डाउन में मिली हार के बाद उन्हें लूजर कहना गलत नहीं होगा।

लूजर: समोआ जो

youtube-cover

सुपर शो डाउन से पहले ऐसी अफवाहे चल रही थी कि समोआ जो WWE चैंपियनशिप जीत कर इतिहास रच देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। समोआ जो एक बार फिर WWE चैंपियन बनने से चूक गए हैं।

इसमें कोई शक नहीं है कि समोआ जो और एजे स्टाइल्स के बीच हुआ मुकाबला काफी शानदार था लेकिन एक बात यह भी सच है कि समोआ जो सुपर शो डाउन के सबसे बड़े लूजर्स में से एक हैं।

विनर: बडी मर्फी

youtube-cover

सुपर शो डाउन का अगर कोई असली विनर है तो वह हैं बडी मर्फी। अफवाहों को गलत साबित करते हुए बडी मर्फी ने सैड्रिक एलेक्जेंडर को हराकर पहली बार क्रूजरवेट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया।

बडी मर्फी ने ना केवल टाइटल अपने नाम किया बल्कि सुपर शो डाउन का सबसे शानदार मुकाबला भी दिया। हम उम्मीद करते हैं कि WWE उनके टैलेंट को आगे बेकार नहीं करेगा और उन्हें अच्छी स्टोरीलाइन में बुक करेगा।

ले

Enter caption

क: जे एम कारपेंटर, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment