Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE चैंपियन ने Super Show Down के पोस्टर को लेकर निकाली भड़ास

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 01 Oct 2018, 11:15 IST
01 Oct 2018, 11:15 IST

n

5 दिन बाद WWE का सुपर शो डाउन इवेंट ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में होगा। स्मैकडाउन की WWE विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने ट्विटर के जरिए सुपर शो डाउन के पोस्टर पर निशाना साधा। इस पोस्टर में चैंपियन बैकी लिंच को जगह नहीं दी गई है। वैसे देखा जाए तो ये पोस्टर काफी पुराना है।

शार्लेट को हराकर विमेंस चैंपियन बनीं बैकी लिंच ने ट्विटर पर लिखा, "फिर लोग बातें करते हैं कि मैं क्यों कहती हूं, मेरी अनदेखी की जाती है।"

हालांकि बैकी लिंच की नाराजगी देखते हुए एक भारतीय फैन ने पोस्टर को फोटोशॉप के जरिए एडिट कर दिया और सभी रैसलरों के चेहरे को बैकी लिंच के चेहरे से बदल दिया।

साल 2016 में हुए ब्रैंड ड्राफ्ट के बाद बैकी लिंच विमेंस चैंपियन बनी थीं। उन्होंने टाइटल को 2016 में ही गंवा दिया था, तब से लेकर अभी तक लिंच को कोई भी खास स्टोरीलाइन नहीं मिली थी। इस साल के समरस्लैम में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर का आमना-सामना हुआ, लेकिन यहां जीत शार्लेट के हाथ लगी। मैच के बाद बैकी लिंच की तरफ शार्लेट ने हाथ बढ़ाया। यहां बैकी ने हील टर्न लेते हुए शार्लेट पर अटैक कर दिया।

हैल इन ए सैल में फिर से दोनों के बीच मैच रखा गया, इस मैच में बैकी को जीत हासिल हुई और वो नई विमेंस चैंपियन बनीं। फैंस को बैकी लिंच का हील किरदार बहुत ही ज्यादा रास आ रहा है। बैकी ने स्मैकडाउन में कई बार शार्लेट फ्लेयर पर अटैक किया है। करीब 2 साल बाद WWE ने बैकी लिंच के लिए कोई अच्छी स्टोरी सोची है।

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले सुपर शो डाउन इवेंट में बैकी लिंच को शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करना है। बैकी लिंच ने हाल ही में टाइटल हासिल किया है, ऐसे में उम्मीद है कि वो टाइटल को रिटेन करने में कामयाब हो सकती हैं।

Modified 20 Dec 2019, 19:01 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...