Create

जॉन सीना की वापसी और नए हेयरस्टाइल का लोगों ने उड़ाया मज़ाक

<p>

जॉन सीना ने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हुए टैग टीम मैच में बॉबी लैश्ले के साथ मिलकर केविन ओवंस और इलायस को मात दी। जॉन सीना ने नए लुक के साथ वापसी की और 6th मूव ऑफ डूम के जरिए इलायस को पिन कर मैच जीता।

जॉन सीना ने अप्रैल महीने के बाद WWE में नए अंदाज में वापसी की। सीना टी-शर्ट पर नए लोगो के साथ आए तो वहीं उनके बाल पहले के मुकाबले बढ़े हुए लग रहे थे। 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन पहले के मुकाबले काफी हल्के लग रहे हैं, उन्होंने फिल्म की वजह से काफी वजन कम किया है। मैच के दौरान जॉन सीना ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे थे।

द लीडर ऑफ सीनेशन की वापसी और उनकी नई लुक को लेकर लोगों ने ट्विटर पर खूब मजाक बनाया। कोई जॉन सीना की तुलना JBL से कर डाली। सीना पहले एकदम छोटे बाल रखते थे, लेकिन यहां वो थोड़े लंबे बालों में नजर आए और ट्विटर पर लोगों ने उनकी खिंचाई कर डाली। आप नीचे सीना को लेकर किए गए मजेदार ट्वीट्स को पढ़ और देख सकते हैं।

(16 बार के पूर्व चैंपियन की हुई वापसी)

(मुझे जॉन सीना का नया हेयरस्टाइल बहुत पसंद आया)

(जॉन सीना का नया लुक बहुत पसंद आया। नए हेयरस्टाइल में सीना बहुत कूल लग रहे हैं)

(सीना का नया फिनिशर गजब का है)

(जॉन सीना का नया मूव बहुत ही बकवास है)

(जॉन सीना धीरे-धीरे JBL में तब्दील होते जा रहा है)

(जॉन सीना किसी टेलीमार्केटिंग कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर लग रहे हैं)

16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने रिंग में कुछ ही मिनट बिताए और उन्होंने बड़ी जल्दी मैच जीता। अब सीना रिंग में नजर आएंगे, इस बात की संभावना कम है। सीना अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए चीन रवाना हो सकते हैं, जहां वो जैकी चेन के साथ फिल्म में व्यस्त हैं।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment