Create
Notifications

द अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच मैच कराने की संभावित वजह की जानकारी

<p>" />
SENIOR ANALYST
Modified 06 Oct 2018
न्यूज़

अब से चंद घंटों बाद (शनिवार दोपहर 2:30 बजे से) WWE सुपर शो डाउन शुरु हो जाएगा। करीब 70 हजार दर्शक क्रिकेट के एतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बैठकर जबरदस्त शो का आनंद लेंगे। इसके साथ ही दुनिया भर के करोड़ों फैंस टीवी या इंटरनेट के जरिए शो के गवाह बनेंगे।

हर किसी की नजर ट्रिपल एच और अंडरटेकर के मैच पर टिकी हुई है। केजसाइड शीट्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मैच को कराने के बारे में नई अटकलें सामने आई हैं। खबरें सामने आ रही हैं कि इस मैच को कराने के पीछे Crown Jewel इवेंट में डीएक्स vs ब्रदर्स ऑफ डैस्ट्रक्शन का मैच कराना वजह है। इस टैग टीम मैच के बाद WWE की प्लानिंग है कि सालों बाद फिर से अंडरटेकर और शॉन माइकल्स के बीच मैच कराया जाए। यानी ट्रिपल एच के साथ टेकर का मैच होना एक बड़े रीमैच का जरिया है।

ट्रिपल एच और अंडरटेकर मैच के बिल्ड अप के दौरान टेकर ने शॉन माइकल्स पर ताना मारते हुए उनके करियर को खत्म करने की बात का जिक्र किया था। शॉन माइकल्स और द अंडरटेकर की उम्र लगभग एक सी है। फैंस पहले ही इस मैच को देख चुके हैं। उम्मीद करनी चाहिए कि अगर WWE मैच को लेकर प्लानिंग कर रही है तो ये रैसलमेनिया 35 में हो सकता है।

आपको याद होगा कि रैसलमेनिया में इससे पहले शॉन माइकल्स और द अंडरटेकर 2 बार आमने-सामने हो चुके हैं। रैसलमेनिया की 25वीं सालगिरह के मौके पर शॉन माइकल्स और टेकर के बीच एक सिंगल्स मैच हुआ था। इस मैच को टेकर ने ही जीता था। वहीं रैसलमेनिया 26 में अंडरटेकर और माइकल्स के बीच करियर vs स्ट्रीक के लिए नो डिसक्वालीफिकेशन मैच हुआ था। तब अंडरटेकर के हाथों हारकर शॉन माइकल्स के करियर पर विराम लग गया था। अब खबरें सामने आ रही हैं कि शॉन माइकल्स की रिटायरमेंट के बाद वापसी हो सकती है।

Published 06 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now