Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Super Show Down में मैच जीतने के बाद जॉन सीना ने क्या कहा ?

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 06 Oct 2018, 16:53 IST
06 Oct 2018, 16:53 IST

<p>" />


मेलबर्न के 70 हजार क्राउड के सामने जॉन सीना का म्यूजिक बजा और पूरे एरीना में मानो एनर्जी सी दौड़ गई। जॉन सीना नई टी-शर्ट, नई लुक के साथ स्टेज पर बाहर आए। जॉन सीना और बॉबी लैश्ले ने 4 मैन टैग टीम मैच में इलायस और केविन ओवंस को शिकस्त देकर आसानी से मैच जीता।

मैच की शुरुआत बॉबी लैश्ले ने की। उन्होंने काफी समय तक बॉबी लैश्ले और इलायस को मजा चखाया। मैच के आखिरी पलों में जॉन सीना कुछ ही मिनटों के लिए आए और उन्होंने ही मैच का अंत किया। इस दौरान सीना ने शोल्डर टैकल, 5 नकल शफल, एटिट्यूड एडजस्टमेंट और 6th मूव ऑफ डूम का इस्तेमाल किया। इलायस के सीना ने पहले AA मारा और उसके बाद 6th मूव ऑफ डूम मारकर मैच जीता। मैच जीतने के बाद जॉन सीना ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में मौजूद क्राउड को संबोधित किया।

जॉन सीना ने टैग टीम मैच जीतने के बाद माइक उठाकर कहा, "मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। WWE पहले भी मेरा घर था और हमेशा मेरा घर रहेगा। मेरी जिंदगी में बदलाव आ रहा है लेकिन इस बात को कभी नहीं भूलूंगा कि मैं कहां से आया हूं। मुझे नहीं पता कि मेरा भविष्य क्या होगा, मैं सिर्फ वर्तमान पर अपना ध्यान लगाना चाहता हूं। WWE यूनिवर्स के सामने परफॉर्म करने से अच्छी फीलिंग कुछ नहीं हो सकती। अपने देश आने और यहां परफॉर्म करने देने के लिए सभी का शुक्रिया।"

द लीडर ऑफ सीनेशन ने आखिर में बॉबी लैश्ले को गले लगाया और बैकस्टेज जाते हुए फैंस से हाथ मिलाया। जॉन सीना इन दिनों चीन में फिल्म की शूटिंग में लगे हुए हैं। शूटिंग से समय निकालकर सीना इस इवेंट के लिए आए हैं। अब भी उनका WWE प्रोग्रामिंग पर लौटना मुश्किल लग रहा है। सीना ने खुद ही कहा कि उन्हें नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा।

Modified 06 Oct 2018, 16:53 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...