Create

जॉन सीना द्वारा रिंग में 1 मिनट से भी कम समय तक लड़ने की संभावित वजह का खुलासा

<p>

WWE सुपर शो डाउन के टैग टीम मैच में जॉन सीना और बॉबी लैश्ले की टीम ने मिलकर केविन ओवंस और इलायस को करीब 10 मिनट में मात दी। मैच में सीना सिर्फ 43 सेकेंड के लिए रिंग के अंदर आए। इन्हीं 43 सेकेंड के भीतर ही सीना ने कई सारे मूव्स इलायस के खिलाफ लगाए और आखिर में उन्होंने नया फिनिशर 6th मूव ऑफ डूम मारकर मैच अपने नाम किया।

जॉन सीना को रिंग में इतने कम समय के लिए देखकर काफी सारे फैंस को निराशा हाथ लगी होगी कि क्यों वो 1 मिनट से भी कम रिंग में रहे। दरअसल जॉन सीना पिछले 3 महीनों से चीन में समय बिता रहे हैं। वो जैकी चेन के साथ मिलकर एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। 16 बार के पूर्व चैंपियन को फिलहाल 2 महीने और चीन में बिताना है, ताकि वो फिल्म की शूटिंग पूरी कर सकें। सीना के मैच में कम समय बिताने और ज्यादा एक्शन में नजर नहीं आने का कारण उनका शूटिंग का शेड्यूल हो सकता है।

41 साल के जॉन सीना फिलहाल फिल्म की शूटिंग में लगे हुए हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर किसी भी हाल में नहीं चाहते कि जॉन सीना चोटिल हो जाएं। अगर सीना किसी भी तरह से मैच के दौरान चोटिल हो जाएं तो फिल्म अधर में लटक सकती है। और इस वजह से फिल्म के बजट में काफी इजाफा हो सकता है। यही वजह रही होगी कि जॉन सीना सिर्फ 1 मिनट से भी कम समय तक रिंग में रहे और सिर्फ कुछ ही मूव्स का इस्तेमाल किया।

उम्मीद है कि 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन मेलबर्न के इस इवेंट के बाद चीन लौट जाएंगे। हाल ही में खबरें सामने आई थी कि WWE ने जॉन सीना को सर्वाइवर सीरीज़ के अलावा सऊदी में होने वाले Crown Jewel इवेंट के लिए बुक किया है।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment