COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Super Show Down रिजल्ट्स LIVE: 6 अक्टूबर, 2018

ANALYST
न्यूज़
26.77K   //    06 Oct 2018, 13:24 IST

<p>

ट्रिपल एच VS अंडरटेकर

शॉन माइकल्स सबसे पहले आ गए है। ट्रिपल एच अब शानदार अंदाज में आ गए है। केन अब आ गए। अंत में अंडरटेकर की शानदार एंट्री हुई। मुकाबला शुरू हो गया है।ट्रिपल एच ने पंच मारने शुरू कर दिए है। लेकिन टेकर ने उठाकर रिंगकॉर्नर पर ट्रिपल एच को फेंक दिया। टेकर ने भी पंच मारने शुरू कर दिए है। केन और शॉन माइकल्स रिंगकॉर्नर पर है। ट्रिपल एच ने हाई रनिंग नी टेकर को मार दी। ट्रिपल एच ने टेकर को रिंग के के बाहर कर दिया। शॉ माइकल्स की गर्दन टेकर ने पकड़ ली लेकिन ट्रिपल एच ने उन्हें रोक दिया। रिंग के बाहर शॉन ने टेकर को गिरा दिया। ट्रिपल एच ने बैरीकेट में टेकर को मार दिया। इसके बाद स्टील स्टेप पर टेकर को गिरा दिया। ट्रिपल एच ने टेबल निकाल दी है। पैडिग्री देने के लिए ट्रिपल एच तैयार हुए लेकिन टेकर ने उन्हें ही गिरा दिया।

ट्रिपल एच रिंग में टेकर को मार रहे है लेकिन टेकर ने लगातार पंच उन्हें मार दिए। ट्रिपल एच को उठाकर टेकर ने रिंग के बाहर फेंक दिया है। बैरीकेट में ट्रिपल एच को टेकर ने मार दिया।शॉन माइकल्स लगातार ध्यान टेकर का भटका रहे है। बैरीकेट के बाहर अब ट्रिपल एच को टेकर मार रहे है। रस्सी से उन्हें बांध दिया है। टेकर ने रिंग के बाहर शॉन माइकल्स को भी पंच मारकर गिरा दिया। टेकर अब चेयर ले आए है। लेकिन ट्रिपल जैसे ही चेयर से मारने गए तो टेकर ने बिग बूट मार दिया।टेकर ने चेयर से अब हमला कर दिया है। रिंग के बाहर भी चेयर से ट्रिपल एच की पीठ पर मार दिया।टेकर ने ट्रिपल एच को टेबल पर लिटा दिया है। शॉन आए लेकिन फिर बिग बूट उन्हें मार दिया।टेकर उन्हें मारने आए तो ट्रिपल एच ने टेकर पर हमला कर दिया। दोबारा आए तो केन ने आकर ट्रिपल एच को बाहर कर दिया। रिंग के बाहर शॉन माइकल्स ने किक मार दी है। और टेबल के ऊपर ट्रिपल एच कूद गए। केन दर्द से कराह रहे है। रिंग के अंदर टेकर ने ट्रिपल एच को चोकस्लैम दे दिया है।ट्रिपल एच को टेकर ने अपना मूव लगा दिया है लेकिन ट्रिपल एच बच गए। टेकर ने रैफरी को पंच मार दिया है।टेकर ने फिर चेयर से ट्रिपल एच के मार दिया है। चेयर को टेकर ने ट्रिपल एच के गर्दन में फंसा दिया है। शॉन मना कर रहे है। जबरदस्त पंच टेकर ने शॉन को दे दिया है। ट्रिपल एच ने टेकर को स्वाइन बस्टर मार दिया है। दोनों रिंग में पस्त पड़ गए है। ट्रिपल एच ने पैडिग्री टेकर को मारकर कवर किया लेकिन टेकर ने किकआउट कर लिया है। ट्रिपल एच ने टेकर के गले में चेयर फंसाकर कूद मार दी है। इसके बाद काउंट किया लेकिन रैफरी को केन ने खींच लिया। ट्रिपल एच को शॉन ने हैमर दे दिया है। टेकर चेयर लेकर आए लेकिन ट्रिपल एच ने हैमर से उन्हें मार दिया। रैफरी नीचे गिरे हुए है। टेकर ने ट्रिपल एच को टैप कर दिया। केन को शॉन ने लात मार दी है। शॉन को टेकर ने रिंग के बाहर फेंक दिया। टेकर ने ट्रिपल एच को चोकस्लैम मार दिया है। लेकिन माइकल्स ने किक टेकर को मार दी है। टेकर ने जैसे ही शॉन माइकल्स को मूव मारने की कोशिश की तो ट्रिपल एच ने हैमर से टेकर पर हमला कर दिया । और इसके बाद पैडिग्री देकर ये मैच खत्म कर दिया। इसके बाद सभी आपस में गले मिले और एक दूसरे को सम्मान दिया। लेकिन ये क्या अंत में धोखे से केन ने शॉन माइकल्स को और टेकर ने ट्रिपल एच को मूव मार दिया है। शॉन माइकल्स को रिंग के बाहर टेकर ने एनाउंस टेबल पर गिरा दिया है।

ट्रिपल एच की हुई जीत


मिज VS डेनियल ब्रायन

मिज और ब्रायन के बीच मैच शुरू हो गया है। डेनियल ब्रायन ने शुरू में ही अटैक कर दिया है। लेकिन ये क्या ये मैच ज्यादा नहीं चला है। मिज ने जैसे ही डीडीटी मारने की कोशिश की तो ब्रायन ने रोलअप करके ये मैच जीत लिया। अब वो एजे स्टाइल्स को चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे।

डेनियल ब्रायन बने विजेता


द शील्ड VS ब्रॉन स्ट्रोमैन, जिगलर, मैकइंटायर

स्ट्रोमैन, मैकइंटायर, जिगलर रिंग में पहुंच चुके है। शील्ड भी अपने अंदाज में रिंग में आ गई है। शील्ड ने आते ही तीनों पर हमला कर दिया है। स्ट्रोमैन को भी रिंग के बाहर तीनों ने बुरी तरह मारना शुरू कर दिया है। अब तीनों स्ट्रोमैन को ट्रिपल पॉवरबॉम्ब देने की तैयारी कर रहे है। लेकिन जिगलर और मैकइंटायर ने बचा लिया। इसके बाद सैथ और जिगलर के बीच रिंग में मैच शुरू हुआ। रोमन रेंस और डीन नीचे पड़े हुए है। सैथ रॉलिंस को अब तीनों मिलकर रिंग में मार रहे है। सैथ रॉलिंस टैग नहीं दे पा रहे है। स्ट्रोमैन ने रोमन और डीन को रिंग के नीचे फेंक दिया। सैथ रॉलिंस का हाल बेहाल हो गया है। तीनों एक-एक उन्हें मार रहे है। सैथ रॉलिंस ने आखिरकर डीन को टैग दे दिया है। अब डीन तीनों को पीट रहे है। डीन और जिगलर अब आमना-सामना कर रहे है। डीन ने मैकइंटायर को नैक ब्रेकर मार दिया है।

रोमन रेंस अब आ गए है। रोमन ने मैकइंटायर को रिंग के बाहर फेंक दिया। और रिंग के अंदर शानदार डीडीटी मार दिया है। रोमन रेंस मैकइंटायर को सुपरमैन पंच मारने गए लेकिन मैकइंटायर हट गए और पंच डीन एंब्रोज को लग गया। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस रिंग में पड़े हुए है। बांकि सुपरस्टार रिंग के बाहर है। रोमन रेंस और सैथ को तीनों ने घेर लिया है। लेकिन अब डीन ने आकर स्ट्रोमैन को रिंग के बाहर फेंक दिया। मैकइंटायर को रिंग के अंदर शील्ड ने ट्रिपल पॉवरबॉम्ब मारने की कोशिश की लेकिन स्ट्रोमैन ने आकर सभी को गिरा दिया। सैथ और रोमन को स्ट्रोमैन ने रिंग के नीचे फेंक दिया। रिंग के अंदर जिगलर ने जिक जैक डीन को मार दिया लेकिन वो बच गए। जिगलर ने डीन को भी रिंग के बाहर फेंक दिया। स्ट्रोमैन उन्हें भी कंधे से मारने गए लेकिन रोमन ने स्ट्रोमैन को स्पीयर मार दिया। रिंग के अंदर सैथ ने मैकइंटायर को किक मार दी। जिगलर ने भी सैथ को किक मारकर बाहर फेंक दिया। डीन ने डर्डी डीड्स जिगलर को मारकर ये मैच जीत लिया।

द शील्ड ने जीता मैच


सैंड्रिक एलेक्जेंडर VS मर्फी(क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)

दोनों रिंग में आ गए है। शुरू में ही मर्फी ने जबरदस्त किक मारकर एलेक्जेंडर को कवर कर दिया है। मर्फी ने एक और शानदार मूव लगाकर रिंग के बाहर सैंड्रिक को फेंक दिया है। मर्फी इस पूरे मैच में हावी रहे है। उन्होंने सैंड्रिक को बिल्कुल भी मौका नहीं दिया। जिसका नतीजा ये निकला की मर्फी ने ये टाइटल अपने नाम कर लिया।

मर्फी बने नए क्रूजरवेट चैंपियन


रॉयट स्क्वायड VS रोंडा राउजी, निकी बैला, ब्री बैला

सभी सुपरस्टार रिंग में आ गई है।रूबी ने निकी पर हमला कर दिया है। लेकिन निकी ने शानदार क्लोजलाइन और किक रूबी को मार दी है।रूबी रायट ने शानदार फेस फर्स्ट निकी को मार दी। और इसके बाद लिव ने आकर शानदार किक मार दी है। निकी ने भी लिव को किक मारकर गिरा दिया। सराह लोगन अब आ गई है। निकी को टैग देने का मौका नहीं मिल रहा है।काफी देर बाद रोंडा को टैग मिला और रोंडा ने तीनों सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीट दिया है। रिंग के अँदर रोंडा ऑर्मबार सराह को लगाने जा रही थी लेकिन लिव मोर्गन ने बचा लिया। रिंग के बाहर निकी और ब्री ने रूबी को मार दिया। रिंग के अंदर रोंडा ने लिव और सराह को एक साथ ऑर्मबार लगाकर मैच जीत लिया।

रोंडा राउजी, निकी बैला, ब्री बैला ने जीता मैच


एजे स्टाइल्स VS समोआ जो(WWE चैंपियनशिप मैच)

समोआ जो आ गए है। लेकिन वो रिंग के अंदर नहीं गए है। एजे ने आकर रैंप पर ही समोआ जो पर हमला कर दिया है। रिंग के अंदर एक बार फिर एजे ने समोआ जो मारना शुरू कर दिया है। रिंग के बाहर कमेंट्री टेबल पर समोआ जो ने एजे को फेंक दिया लेकिन जल्दी से एजे रिंग के अंदर आ गए है। दोनों एक दूसरे को पंच मार रहे है। एजे रिंग के बाहर चले गए है लेकिन समोआ ने रिंग के बीच से कूद कर उन्हें गिरा दिया।रिंग के बाहर अब लगातार एजे पर समोआ हमला कर रहे है। जो ने शानदार सुपलैक्स भी मार दिया है। लगातार अब जो हमला कर रहे है। काफी देर बाद एजे ने वापसी की और जबरदस्त किक जो को मार दी। शानदार डीडीटी मारकर एजे ने जो को कवर किया लेकिन वो बच गए। शानदार क्लोजलाइन फिर से जो ने एजे को मार दिया है। जो बाहर से स्टील चेयर ले कर आ गए लेकिन एजे ने जो को ड्राप किक मार दी।

एजे ने चेयर से हमला कर दिया है। लेकिन जो ने एजे को ही चेयर पर पटक दिया। जो अब टेबल रिंग में लेकर आ गए। और फिर चेयर से उन पर हमला कर दिया। जो अब एजे को टेबल पर फेंकने जा रहे है लेकिन एजे ने उठाकर समोआ जो को ही फेंक दिया। उनके बाएं पांव में जबरदस्त चोट लग गई है। एजे अब उनके पांव में ही हमला कर रहे है। जो ने कोकिना क्लच लगा दिया है। फिर से एजे ने जो के पांव में हमला करना शुरू कर दिया है।रिंग के बाहर फिनोमिनल फोर जो पर मार दिया। जो ने फिर कोकिना क्लच लगा दिया है। लगातार दो बार एजे ने कोकिना क्लच लगा दिया है। एजे ने जो के पांव पर हमला कर लॉक लगा दिया है। जो रोप पर जाने की कोशिश रहे है लेकिन नहीं जा पाए और उन्होंने हार मान ली।

एजे स्टाइल्स ने चैंंपियनशिप डिफेंड की


ऑइकॉनिक्स VS नेओमी, असुका

सभी सुपरस्टार रिंग में आ गए है। मैच शुरू हो गया है। इस मैच में शुरू से ही असुका और नेओमी हावी हो रही है। खासतौर पर नेओमी ने शानदार मूव लगाने शुरू कर दिए है। ये मैच ज्यादा लंंबा चला नहीं । लेकिन पलटवार करते हुए ऑइकॉनिक्स ने शानदार इस मैच में जीत हासिल कर ली है।


इलायस, केविन ओवंस VS बॉबी लैश्ले, जॉन सीना

इलायस और केविन ओवंस रिंग में पहुंच गए है। फैंस सीना का इंतजार कर रहे है। लैश्ले और सीना भी आ गए है। केविन ओवंस और लैश्ले ने मैच शुरू कर दिया है। इलायर और केविन अब लगातार बॉबी पर हमला कर रहे है। बॉबी ने भी शानदार किक मारकर इलायस को गिरा दिया है। लैश्ले ने ओवंस को नैक ब्रेकर मार दिया है। इलायस ने सीनाको रिंग के बाहर कर दिया है। सीना को मौका नहीं मिल पा रहा है। लैश्ले टैग नहीं दे पा रहे है। रिंग के ऊपर से लैश्ले के ऊपर केविन ओँवस कूद गए है। लैश्ले ने स्पाइन बस्टर केविन को दे दिया है। बड़ी मुश्किल से सीना को लैश्ले ने टैग दे दिया है। सीना ने शानदार अंदाज में अपना नया मूव मार दिया है। और मैच जीत लिया।

जॉन सीना और लैश्ले ने जीता मैच


बैकी लिंच VS शार्लेट फ्लेयर(स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच)

दोनों रिंग में पहुंच चुकी हैं। मैच शुरू हो गया है। बैकी ने शुरू में ही घुटने से शार्लेट पर हमला कर दिया है।बैकी लगातार शार्लेट के दोनों पांव पर हमला कर रही है। बैकी ने शार्लेट को रिंग के बाहर बुरी तरह फेंक दिया है।शार्लेट ने वापसी की कोशिश की लेकिन बैकी ने अपना ऑर्मबार लगा दिया है। लेकिन फ्लेयर ने भी अब हमला शुरू कर दिया और रिंग कॉर्नर पर बैकी को पटक दिया। बैकी ने रिंग के ऊपर से शार्लेट को धक्का देकर कवर किया लेकिन शार्लेट बच गई। शार्लेट ने फिगरफोर मारने की कोशिश की लेकिन बैकी बच गई। शार्लेट ने शानदार स्पीयर बैकी को मार दिया है लेकिन दो काउंट के बाद बैकी ने उन्हें धक्का दे दिया। शार्लेट ने मूनसॉल्ट मार दिया लेकिन बैकी ने अपने घुटने ऊपर कर दिए। शार्लेट ने सबमिशन मूव लगा दिया है। लेकिन बैकी ने रोप को पकड़ लिया। बैकी लिंच अपनी बैल्ट पकड़ कर जा रही है लेकिन शार्लेट ने उन्हें पकड़ कर रिंग में डाल दिया। फिर से स्पीयर बैकी को शार्लेट ने लगा दिया लेकिन बैकी बच गई। फिर से शार्लेट ने फिगरफोर लगा दिया। बैकी ने शार्लेट के ऊपर बैल्ट से मार दी है। रैफरी ने बैल बजाने को कह दिया। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए ये मैच शार्लेट जीत गई। शार्लेट ने गुस्से में आकर फिर बैकी को मारना शुरूकर दिया है। लेकिन बैकी ने भी क्लोजलाइन शार्लेट को मार दिया।


द बार VS द न्यू डे(स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

सिजेरो और शेमस सबसे पहले एंट्री कर रहे है। और अब न्यू डे भी पहुंच गई है। ये जबरदस्त मुकाबला होने वाला है। कोफी और सिजेरो ने एक दूसरे को मारना शुरू कर दिया है। कोफी और जेवियर ने दोनों पर हमला कर दिया है। शेमस भी रिंग केबाहर चले गए है। कोफी ने रिंग के बाहर छलांग दोनों के ऊपर लगा दी लेकिन शेमस और सिजेरो ने उन्हें पकड़कर नीचे फेंक दिया। शेमस ने क्लोजलाइन मारकर कवर किया लेकिन कोफी ने किकआउट कर लिया। सिजेरो ने भी शानदार अपरकट मार दिया है। सिजेरो और शेमस अब लगातार हावी हो रहे है।जेवियर ने अप फेस फर्स्ट शेमस को मारकर कवर किया लेकिन शेमस ने बचा लिया। स्विंगिंग और शॉर्प शूटर अब जेवियर को सिजेरो ने लगा दिया है।कोफी बचाने गए लेकिन शेमस ने उन्हें पकड़ लिया। शेमस को रिंग के बाहर जेवियर ने किक मारकर गिरा दिया। और इसके बाद दोनों ने सिजेरो को रिंग के अंदर फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया।

न्यू डे ने अपना टाइटल डिफेंड किया


नमस्कार सुपर शो डाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। ऑस्ट्रेलिया के 1लाख की क्षमता वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में WWE कुछ घंटों बाद इतिहास रचेगा। इस इतिहास का गवाह बनने जा रहे है जॉन सीना, रोमन रेंस, ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, अंडरेटकर, केन जैसे दिग्गज सुपरस्टार। इस इवेंट में कुल 10 मुकाबले होंगे। जिसमें चार चैंपियनशिप मुकाबले होंगे।

WWE सुपर शो डाउन का फाइनल मैच कार्ड-

एजे स्टाइल्स vs समोआ जो (WWE चैंपियनशिप मैच, नो डिसक्वालीफिकेशन)

शार्लेट फ्लेयर vs बैकी लिंच (WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच)

बडी मर्फी vs सैड्रिक एलैक्जेंडर (WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)

द बार vs द न्यू डे (WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

द मिज़ vs डेनियल ब्रायन (WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप नंबर 1 कंटैडर मैच)

ट्रिपल एच vs द अंडरटेकर

जॉन सीना, बॉबी लैश्ले vs इलायस, केविन ओवंस

द शील्ड vs ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर

बैला ट्विंस, रोंडा राउजी vs द रायट स्क्वॉड

असुका, नेओमी vs बिली के, पेटन रॉयस

Topics you might be interested in:
ANALYST
Fetching more content...