COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले Super Show Down के स्टेज की फोटो सामने आई

न्यूज़
3.50K   //    05 Oct 2018, 16:45 IST

<p>


6 अक्टूबर का दिन ऑस्ट्रेलिया के साथ-साथ WWE के लिए बेहद खास होने जा रहा है। WWE द्वारा पहली बार ऑस्ट्रेलिया में इतने बड़े लेवल पर किसी पीपीवी इवेंट का आयोजन करवाया जा रहा है। अब एतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाले इवेंट के स्टेज की फोटो सामने आई है। नीचे दी गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस शो के लिए स्टेज कैसी होगी।

सुपर शो डाउन इवेंट के लिए तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है। शो में हिस्सा लेने वाले सभी सुपरस्टार्स ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं। कंपनी के सभी सुपरस्टार्स इवेंट से पहले अलग-अलग इवेंट्स में शिरकत कर रहे हैं। कोई बिजनेस समिट में हिस्सा ले रहा है, कोई फुटबॉल टीम से मिल रहा है, तो कोई शहर के सैर-सपाटे पर निकला हुआ है।

इस साल अमेरिकी महाद्वीप के बाहर होने वाला ये दूसरा पीपीवी इवेंट होगा। इससे पहले WWE द्वारा रैसलमेनिया के बाद सऊदी अरब में ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल का आयोजन कराया गया था। वहीं 2 नवंबर को WWE सुपरस्टार फिर से सऊदी अरब का दौरा कर रहे हैं। आने वाले समय में कंपनी द्वारा और भी पीपीवी इवेंट्स बाहर के देशों में कराए जा सकते हैं। इन इवेंट्स को कराने से WWE की इनकम अच्छी होने के अलावा ग्लोबल रीच बढ़ाने में भी अच्छी-खासी मदद मिलती है।

सुपर शो डाउन का सबसे बड़ा आकर्षण ट्रिपल एच और द अंडरटेकर का 'लास्ट टाइम एवर' मैच है। WWE इतिहास में आखिरी बार इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होगा। मैच की खास बात है कि इसमें रिंग साइड पर शॉन माइकल्स और केन मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि मैच में दखल की वजह से सऊदी अरब में DX और ब्रदर्स ऑफ डैस्ट्रक्शन के बीच मैच होगा।

वहीं फैन फेवरेट द शील्ड की टक्कर डॉग्स ऑफ वॉर (ड्रू मैकइंटायर, डॉल्फ जिगलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन) के साथ होगी। वहीं बडी मर्फी और आइकॉनिक्स (बिली के, पेटन रॉयस) जैसे लोकल सुपरस्टार्स पर सबसे ज्यादा नजरें टिकी होंगी।

Topics you might be interested in:
Fetching more content...