COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ट्रिपल एच ने अंडरटेकर को लेकर दिया अब तक का सबसे बड़ा बयान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
799   //    25 Sep 2018, 09:51 IST

<p src=" />


एक क्लासिक रैसलिंग मैच किस तरह से बुक किया जाता है, ये अंडरटेकर और ट्रिपल एच के मैच के बिल्ड अप को देखकर आसानी से समझा जा सकता है। WWE के 2 सबसे बड़े लैजेंड्स आखिरी बार एक दूसरे से 6 अक्टूबर को टकराने वाले हैं। ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर सत्तर हजार दर्शक इस एतिहासिक मैच के गवाह बनेंगे। अभी तक WWE द्वारा जबरदस्त तरीके से मैच का बिल्ड अप किया गया है।

इस हफ्ते रॉ में नजर आए ट्रिपल एच ने इस दुश्मनी की आग को और भड़काने का काम किया। ट्रिपल एच, स्टैफनी के साथ गाड़ी में जाने वाले थे, तभी WWE की बैकस्टेज एंकर चार्ली क्रूसो ने ट्रिपल एच से सवाल किया। चार्ली ने द गेम से सवाल करते हुए कहा कि अंडरटेकर ने बोला था कि ट्रिपल एच की हार होगी, क्योंकि वो बिजनेस के कामों में ज्यादा रहते हैं। ट्रिपल एच ने अपने ही अंदाज में बड़ी बेबाकी के साथ इसका जवाब दिया।

"द अंडरटेकर सूट की वजह से चिंतित हैं? अगर ऐसा है तो उनकी पहले ही हार हो चुकी है। मैं सूट में लड़ सकता हूं, मीटिंग रूम में लड सकता हूं। अंडरटेकर की बात करें तो उनका अंत नजदीक आ गया है।"

अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच होने वाले एतिहासिक मैच में कई यादगार प्रोमो देखने को मिल चुके हैं। फैंस को ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, अंडरटेकर के इन-रिंग प्रोमो सुनने को मिले हैं। अब तक हुए प्रोमो दर्शाते हैं कि इन दिग्गजों को अपनी दुश्मनी बढ़ाने के लिए हाथापाई करने की जरूरत नहीं है, उससे कहीं बड़ा काम इनके द्वारा कहे गए शब्द कर जाते हैं। ये दुश्मनी दर्शाती है कि प्रो रैसलिंग में कामयाबी सिर्फ हाथापाई से नहीं हासिल की जाती, बल्कि अच्छे प्रोमो बड़ा काम कर सकते हैं।

ट्रिपल एच के साथ मैच के लिए शॉन माइकल्स और द अंडरटेकर के साथ केन मौजूद रहेंगे। दुनिया भर के रैसलिंग फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...