Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Super ShowDown में रोमन रेंस vs किंग कॉर्बिन के बीच स्टील केज मैच कराने के 3 बड़े  कारण   

  • WWE Super ShowDown इवेंट में रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच स्टील केज मैच हो रहा है, जानिए यह मैच कराने का फैसला क्यों लिया गया
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 09 Feb 2020, 11:27 IST

रोमन रेंस vs किंग कॉर्बिन
रोमन रेंस vs किंग कॉर्बिन

इस हफ्ते स्मैकडाउन में एक बार फिर रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच झड़प देखने को मिली। हालांकि, कॉर्बिन, द बिग डॉग का सामना नहीं कर सके और वह वहां से भाग खड़े हुए। कॉर्बिन के जाने के बाद रोमन ने सुपर शोडाउन इवेंट में कॉर्बिन को स्टील केज मैच के लिए चैलेंज किया और सऊदी अरब में होने जा रहे इवेंट के लिए इस मैच को अधिकारिक किया जा चुका है।

पिछले हफ्ते रोमन ने जब कॉर्बिन को डॉग फ़ूड से नहलाया था तो ऐसा लगा कि यह फिउड समाप्त हो चुका है लेकिन एक बार फिर रोमन और कॉर्बिन के बीच मैच का ऐलान किया जा चुका है। कई सारे फैंस इस फ्यूड के जारी रहने से खुश नहीं है और वह इस फिउड को खत्म होते हुए देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़े: SmackDown की ओर से Wrestlemania 36 में होने वाले मैचों की भविष्यवाणी 

इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 बड़े कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों सुपर शोडाउन इवेंट में कॉर्बिन और रोमन के बीच स्टील केज मैच होने जा रहा है।

#3.नए फिउड को शुरू करने का समय नहीं था

सुपर शोडाउन इवेंट में शुरू होने में ज्यादा समय नहीं रह गया है और आपको बता दे, यह इवेंट 27 फरवरी को होने जा रहा है। यानि कंपनी के पास इतना समय नहीं बचा था कि वह इतनी जल्दी कॉर्बिन और रोमन को अलग-अलग स्टोरीलाइन का हिस्सा बना सके।

इसके अलावा ब्लू ब्रांड के बाकी सुपरस्टार्स भी अलग-अलग फिउड में व्यस्त हैं और अगर डब्लू डब्लू ई(WWE) रोमन और कॉर्बिन को अलग-अलग स्टोरीलाइन में शामिल करने की कोशिश करती तो उसे काफी सारे बदलाव करने पड़ते और इसमें काफी समय भी बर्बाद होता। शायद इसलिए कंपनी सुपर शोडाउन इवेंट रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच स्टील केज मैच कराने जा रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 2 NEXT
Published 09 Feb 2020, 11:27 IST
Advertisement
Fetching more content...