Create

70,000 फैंस के सामने अपना नया मूव मारकर जॉन सीना ने जीता मैच

Ankit
Enter cap

जॉन सीना को रैसलिंग बिजनेस में किसी पहचान की जरुरत नहीं और इसका गवाह ऑस्ट्रेलिया का एक लाख वाली क्षमता का मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड बना। दरअसल, सुपर शो डाउन में जैसे ही सीना का म्यूजिक बजा करीब 70,000 फैंस ने उनका जोर शोर से स्वागात किया। सीना ने लैश्ले के साथ टीम बनाकर इलायस और केविन ओवंस के खिलाफ मुकाबला लड़ा।

जॉन सीना की एंट्री पर काफी अच्छा सपोर्ट फैंस द्वारा मिला गया जबकि सीना का अंदाज काफी अलग लगा। सीना ने अपना वजन घटा लिया है जबकि बाल भी लंबे कर लिए हैं। इससे पहले सीना ने ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में मैच लड़ा था फिर शंघाई के लाइव इवेंट में दस्तक दी थी जहां सीना ने अपना नया मूव दिखाया था।

ऑस्ट्रेलिया में सीना और लैश्ले ने शानदार मैच लड़ा, पूरे मैच में लैश्ले का दबदबा रहा। हालांकि सीना को टैग मिला और उन्होंने आते ही इलायस पर अटैक करना शुरु कर दिया। सीना ने पहले इलायस को "एए" मारा फिर अपना नया मूव मारा और जीत दर्ज की । सीना ने का ये मूव 6 मूव ऑफ डूम है। ये मूव शंघाई के लाइव इवेंट में भी देखने को मिला था।

सीना की जीत काफी स्पेशल थी क्योंकि लंबे अरसे बाद 16 बार के चैंपियन ने वापसी की थी। सीना ने जीत के बाद भावुक शब्दों में ऑस्ट्रेलिया के हर फैन का धन्यवाद दिया साथ उन्होंने कहा कि वो आज भी WWE को प्यार करते हैं और इसको कभी नहीं भूल पाएंगे।

जॉन सीना के मैच से ऑस्ट्रेलिया के फैंस काफी खुश दिखे। जॉन सीना ने WWE की तारीफ करते हुए इसे अपना घर बताया। खैर, ऑस्ट्रेलिया में सीना का जादू शानदार रहा लेकिन अब फैंस को उम्मीद है कि सीना टीवी पर जल्द वापसी करें और अपना जलवा बिखेरे। अब देखना होगा कि क्या आने वाले दिनों सीना वापसी करते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment